वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ Huawei P30 केस हुए लॉन्च

वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ Huawei P30 केस हुए लॉन्च
HIGHLIGHTS

Huawei P30 का चार्जिंग केस 10W वायरलेस क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करता है और साथ ही कंपनी का यह दावा है कि ये TUV Rheinland safety और QI सर्टिफाइड हैं।

खास बातें:

  • Huawei P30 के लिए लॉन्च हुआ केस
  • 10W  वायरलेस क्विक चार्जिंग के साथ आते हैं केस
  • डॉटेड डिज़ाइन में Huawei P30 केस उपलब्ध

 

Huawei P30 Pro वायरलेस चार्जिंग के साथ आता है लेकिन वहीँ Huawei P30 में यह फीचर नहीं है। ऐसे में कंपनी ने Huawei P30 के लिए वायरलेस चार्जिंग केस उपलब्ध कराया है। यह केस न केवल वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है बल्कि इसमें edge protection और नॉन-स्लिपरी टेक्सचर भी बेहतर ग्रिप के लिए दिया गया है। यह 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है जो Huawei P30 Pro के 15W से कम है। हालांकि कंपनी ने अभी तक  Huawei P30 Wireless Charging Case की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

Huawei P30 दो कलर वैरिएंट्स में आते हैं जिनमें Orange और Turquoise शामिल हैं। इस केस में डॉटेड बैक डिज़ाइन दिया और यह TÜV Rheinland safety certification और Qi सर्टिफिकेशन के साथ आता है। इसके साथ ही केस built-in permeable magnetic मटेरियल के साथ आता है जिससे आप अपनी कार में भी इसका बखूबी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Huawei  ने P30 और P30 Pro को हाल ही में लॉन्च किया गया है जिसमें Kiri 980 SoC मिलता है और यह 40-megapixel प्राइमरी कैमरा से लैस है। इसमें आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और ऑप्टिकल ज़ूम लेंस मिलता है। इसके साथ ही हुवावे ने FreeLace और FreeBuds Lite earbuds, और Watch GT Elegant, Watch GT Active,12,000mAh power bank भी लॉन्च किया है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Samsung ने Galaxy Watch Active के साथ दो वियरेबल डिवाइसेज़ और किए लॉन्च

Samsung ने पेश किए Galaxy Watch Active, Galaxy Fit और Galaxy Buds

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo