Honor 9i, Huawei Enjoy 8 Plus और अन्य स्मार्टफोंस को जल्द मिलेगा EMUI 9 का अपडेट

Honor 9i, Huawei Enjoy 8 Plus और अन्य स्मार्टफोंस को जल्द मिलेगा EMUI 9 का अपडेट
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में Huawei की ओर से चीन में उसके कस्टम UI यानी EMUI 9 जो एंड्राइड 9 Pie पर आधारित है, को पेश करने के बाद अब कंपनी इसे अपने कई स्मार्टफोंस पर जल्द ही लाने की फिराक में है.

अभी हाल ही में Huawei की ओर से चीन में उसके कस्टम UI यानी EMUI 9 जो एंड्राइड 9 Pie पर आधारित है, को पेश करने के बाद अब कंपनी इसे अपने कई स्मार्टफोंस पर जल्द ही लाने की फिराक में है. हालाँकि अभी हाल ही में लॉन्च हुए लगभग सभी Huawei और Honor स्मार्टफोंस पर यह नया अपडेट मिल चुका है लेकिन अब कंपनी की ओर से इसे अपने पुराने फोंस पर भी लाने की योजना है. 

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अब यह घोषणा की है कि नए EMUI बीटा अपडेट Honor 9 Youth Edition, Honor 9i, Honor Play 7X, Huawei Enjoy 7S, Huawei Enjoy 8 Plus और पांच अन्य स्मार्टफोंस पर इस नए अपडेट का बीटा वर्जन जारी कर दिया गया है. 

अगर हम EMUI 9.0 की चर्चा करें तो इस UI को कंपनी की ओर से कई बदलावों के साथ पेश किया गया हैम, इसके अलावा कंपनी का कहना है कि इसे काफी सिंपल, एंजोयेबल और कंसिस्टेंट बनाया गया है. कुछ बदलावों को अगर देखें तो इसमें आपको नए जेस्चर कण्ट्रोल मिल रहे हैं, इसके माध्यम से आप ज्यादा जल्दी नेविगेट कर सकते हैं, मल्टीटास्क को ज्यादा बेहतर बनाया गया है, साथ ही इसके माध्यम से आप अब AI असिस्टेंट को भी ओपन कर सकते हैं. 

इसके अलावा इसमें आपको एक नया पासवर्ड मैनेजर भी मिल रहा है, यह आपके पासवर्ड को ऑटो-फिल कर सकता है, इसके अलावा बता दें कि कंपनी की ओर से पिछले महीने ही फेशियल रिकग्निशन फीचर में दो प्रोफाइल की सपोर्ट को भी पेश किया था. 

वाया:

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Samsung Galaxy Note 10 का 5G वर्जन किया जाएगा लॉन्च

गेमर्स के लिए ख़ास हो सकता है Samsung Galaxy A90, ये है वजह

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo