HTC अपना पहला 5G स्मार्टफोन 2020 में ही करेगा लॉन्च

HTC अपना पहला 5G स्मार्टफोन 2020 में ही करेगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

ऐसा सामने आ रहा है कि HTC अपने पहले 5G स्मार्टफोन को 2020 में ही लॉन्च किया जाने वाला है

आपको बता देते हैं कि कंपनी के CEO ने इस बात पर कोई भी जानकारी नहीं दी है कि आखिर इस फोन को किस महीने में लॉन्च किया जाने वाला है

इसके आलावा एक ही 5G फोन लॉन्च किया जाने वाला है, या कई फोंस होंगे

HTC की ओर से इसी साल उसका 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया जाने वाला है, इस बात की जानकारी कंपनी के CEO Yves maitre ने एक पब्लिकेशन को ऐसा ही कुछ बताया गया है। कंपनी ने कहा है कि वह 5G कनेक्टेड एप्लीकेशन्स पर पूरी तरह से काम कर रहा है। क्योंकि इस चीज़ को लेकर ताइवान में काफी संभावना है। हालाँकि अभी के लिए इस बारे में कोई भी जानकारी मौजूद नहीं है कि आखिर इस प्रोडक्ट को कब लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन के स्पेक्स आदि भी सामने नहीं आये हैं। हालाँकि ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम का चिपसेट मिलने वाला है। 

Mashdigi की एक रिपोर्ट के अनुसार, Yves ने यह स्पष्ट नहीं किया कि 5जी फोन के लिए उनकी योजना क्या होगी, इसलिए यह अनिश्चित है कि क्या कंपनी अलग-अलग मूल्य खंडों में मध्य स्तरीय 5जी स्मार्टफोन या कई डिवाइस लॉन्च करेगी।

HTC वर्चुअल विज़न कंटेंट में भी निवेश कर रहा है जो 5G द्वारा संचालित होगा। कथित तौर पर, कंपनी HTC Vive Cosmos सीरीज़ और HTC S3 सीरीज के संबंध में वर्तमान आभासी दृष्टि अनुप्रयोगों पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेगी। इसके साथ ही, यह अपने संवर्धित वास्तविकता अनुप्रयोगों पर काम करेगा। कंपनी का मानना है कि वृद्धि के लिए अभी भी जगह है जब यह संवर्धित वास्तविकता अनुप्रयोगों की बात आती है तो संबंधित अनुप्रयोगों के नए लॉन्च के साथ अपना समय लगेगा।

सैन फ्रांसिस्को में 16 मार्च को होने वाले गेम डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (जीडीसी) 2020 में एचटीसी के पेश होने की उम्मीद है। इसकी Vive इकाई 17 मार्च को Vive Developer Summit आयोजित करेगी। उम्मीद है कि शो के फ्लोर पर HTC Vive Cosmos Elite, Vive Sync, HTC Vive Cosmos Play और HTC Vive Cosmos XR मौजूद होंगे। अब तक, ऐसा लगता है कि कंपनी अभी भी सोनी और फेसबुक के विपरीत कार्यक्रम में भाग लेगी जिसने कोरोनोवायरस चिंताओं को लेकर सम्मेलन से बाहर होने का फैसला किया।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo