HTC वन X9: क्रिसमस ईव पर लॉन्च की ओर इशारा कर रहा है ये टीज़र

HTC वन X9: क्रिसमस ईव पर लॉन्च की ओर इशारा कर रहा है ये टीज़र
HIGHLIGHTS

क्रिसमस ईव पर यानी गुरूवार को लॉन्च किया जा सकता है HTC का वन X9 स्मार्टफ़ोन, काफी समय से चर्चा में रहा है. और लोगों को अपनी ओर आकर्षित हबी कर चुका है.

HTC के जिस स्मार्टफ़ोन के बारे में हम पिछले कई महीने से सुन रहे हैं, नई नई अफवाहें इस स्मार्टफ़ोन के बारे में आ रही है. इस HTC वन X9 स्मार्टफ़ोन को क्रिसमस ईव गुरूवार को लॉन्च किया जा सकता है, एक नया टीज़र तो इसी ओर इशारा कर रहा है.

कंपनी ने वेइबो पेज पर एक टीज़र पोस्ट किया है, जिसमें एक स्मार्टफ़ोन की तस्वीर “Marry X-Mas” टेक्स्ट के साथ दिखाया गया है. इसके साथ ही X शब्द स्मार्टफ़ोन में अंदर दिखाई दे रहा है. और कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफ़ोन HTC वन X9 हो सकता है.  इसके साथ ही इस टीज़र में दूसरा कैप्शन “A Superior Christmas gift on December 24” दिया गया है.

इसके साथ ही नवम्बर में आई एक रिपोर्ट पर ध्यान दें कंपनी ने कहा था कि वह अपने HTC वन X9 स्मार्टफ़ोन को 2016 के पहले क्वार्टर में लॉन्च करेगी और जो HTC के वन A9  के बाद लॉन्च किया जाएगा, तो इन सब बातों से साफ़ हो जाता है कि शायद कंपनी अब अपने इस स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर सकती है.

अगर इस स्मार्टफ़ोन में फीचर्स पर नज़र डालें तो टीना पर दी गई जानकारी के अनुसार, HTC वन X9 स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की फुल-HD IPS डिस्प्ले मौजूद होगी. इसके साथ ही इसमें 2.2GHz ओक्टाकोर प्रोसेसर भी हो सकता है. यह स्मार्टफ़ोन 16GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा.

इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद होगा. HTC वन X9 स्मार्टफ़ोन में एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.0.2 लोलीपॉप दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 4G LTE तकनीक के अलावा ब्लूटूथ, वाईफाई और GPS फीचर्स भी मौजूद है.

सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo