HTC Ocean की तस्वीरें हुई लीक, एज सेंस फीचर से लैस होगा फोन

HTC Ocean की तस्वीरें हुई लीक, एज सेंस फीचर से लैस होगा फोन
HIGHLIGHTS

HTC Ocean कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन है.

फोन निर्माता कंपनी HTC इस महीने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन HTC Ocean पेश कर सकती है. माना जा रहा है कि यह फोन एज सेंस तकनीक से लैस होगा. इस तकनीक के जरिए यूजर स्मार्टफोन के साथ फ्रेम के जरिए इंटरैक्ट कर सकते हैं. इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

एंड्रॉयड हेडलाइन्स के मुताबिक इस डिवाइस में एज सेंसर बॉटम में इंटिग्रेटेड होगा. इस सेंसर से यूजर कैमरा लॉन्चिंग, HTC सेंस कंपेनियन का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा इस इस डिवाइस में HDR+, स्मार्ट वीडियो जूम, 3D ऑडियो और Hi-Res रिकॉर्डिंग मौजूद है. 

HTC Ocean में 5.5 इंच डिस्प्ले मौजूद है. इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर मौजूद है. इस डिवाइस में ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 7.1 नूगा आउट ऑफ द बॉक्स मौजूद है. इसके अलावा इस डिवाइस में बैटरी 3000mAh है. 

यह डिवाइस 2 वेरिएंट्स में उपलब्ध है. एक वेरिएंट में 4GB RAM/64GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है और दूसरे वेरिएंट में 6GB RAM/128GB स्टोरेज उपलब्ध है. अभी लीक हुई जानकारी में कैमरे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. 

हालांकि इससे पहले लीक हुई जानकारी में बताया गया था कि इस डिवाइस में 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा उपलब्ध है जबकि फ्रंट कैमरा 16GB बताया जा रहा है. इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में सभी बेसिक फीचर्स मौजूद होंगे. इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

सोर्स

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo