HTC अगले साल कुछ ही स्मार्टफोंस करेगा लॉन्च

HTC अगले साल कुछ ही स्मार्टफोंस करेगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

रिपोर्ट्स के अनुसार HTC इस समय रिसर्च और मार्केटिंग पर ज़्यादा पैसा लगा रही है और इसलिए कंपनी अगले साल कुछ ही स्मार्टफोंस लॉन्च कर सकती है.

माना जा रहा है कि HTC अगले साल कुछ ही स्मार्टफोंस लॉन्च करेगी. DigiTimes की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी को 2017 के शुरुआती तीन तिमाही में हुए नुकसान की वजह से कंपनी इस समय R&D और मार्केटिंग पर ज़्यादा ध्यान दे रही है. 

ताईवानी स्मार्टफोन निर्माता अगले साल दो नए स्मार्टफोंस रिलीज़ कर सकता है. पहला स्मार्टफोन HTC U11+ का सस्ता वेरिएंट हो सकता है, जिसे अगले साल जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है, वहीं दूसरा स्मार्टफोन कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस HTC U12 हो सकता है. रिपोर्ट के अनुसार, HTC U12 क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 845 प्लेटफ़ॉर्म और 4K डिस्प्ले से लैस होगा. इस डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद हो सकता है. 

HTC U12 को हाल ही में ऑनलाइन देखा गया था. पिछली रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन में 4K डिस्प्ले मौजूद होगी और यह डिवाइस डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, कंपनी के वर्तमान फ्लैगशिप डिवाइस HTC U11 में  डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद नहीं है. 

HTC स्मार्टफोन बिसनेस में दुबारा से वापसी करने के लिए संघर्ष कर रहा है. हाल ही में कंपनी ने गूगल के साथ समझौता किया था. इस अग्रीमेंट के अनुसार HTC के कुछ कर्मचारी जो पहले से ही गूगल के पिक्सल स्मार्टफोंस पर काम कर रहे थे, वो गूगल में शामिल हो गए. लेनदेन के एक हिस्से के रूप में HTC को गूगल से कैश में $1.1 बिलियन मिले और बाद में HTC के इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी (IP) राइट्स के लिए एक गैर-अनन्य लाइसेंस प्राप्त हुआ.

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo