HTC Desire 12 और HTC Desire 12+ स्मार्टफोन ‘Liquid Surface’ डिजाईन के साथ लॉन्च, जानिये क्या हैं इनकी कीमत

HTC Desire 12 और HTC Desire 12+ स्मार्टफोन ‘Liquid Surface’ डिजाईन के साथ लॉन्च, जानिये क्या हैं इनकी कीमत
HIGHLIGHTS

इन दोनों ही स्मार्टफोंस HTC Desire 12 और HTC Desire 12+ को 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है।

बिना किसी को जाहिर किये HTC की ओर से उसके दो नए स्मार्टफोंस को लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने अपने इन स्मार्टफोंस को कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से सबके सामने रखा है। इन स्मार्टफोंस को कंपनी के ओर से HTC Desire 12 और HTC Desire 12+ नाम दिया गया है। इसके अलावा इन दोनों ही स्मार्टफोंस की सबसे बड़ी ख़ास बात इनका HTC के ‘Liquid Surface’ डिजाईन से लैस होना है। इसके कारण ही इन स्मार्टफोंस को एक प्रीमियम लुक और फील मिली है। हालाँकि अभी तक कंपनी ने इन स्मार्टफोंस की कीमत और उपलब्धता से पर्दा नहीं उठाया है। हालाँकि ऐसा लग रहा है कि आने वाले कुछ हफ़्तों में इसके बारे में भी जानकारी मिल जाने वाली है। 

आपको बता दें कि इन दोनों ही स्मार्टफोंस यानी Desire 12 और Desire 12+ स्मार्टफोंस में ‘Liquid Surface’ डिजाईन के अलावा एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले भी दी गई है। इसके अलावा आपको बता दें कि One M8 और One M9+ स्मार्टफोन के बाद HTC Desire 12+ कंपनी की ओर से ऐसा तीसरा स्मार्टफोन है जिसे ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है। 

Paytm मॉल ऐप से डिस्काउंट रेट में खरीदें स्मार्टफोंस और पायें कैशबैक

अगर इन स्मार्टफोंस के स्पेक्स पर नजर डालें तो हम शुरुआत करते हैं HTC Desire 12 स्मार्टफोन से इस स्मार्टफोन में आपको एक 5.5-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है, जो 1440×720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ स्मार्टफोन में मौजूद है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक MT6739 क्वाड-कोर प्रोसेसर भी मिल रहा है, जिसकी क्लॉक स्पीड 1.3GHz है, साथ ही फोन में आपको एक 2GB की रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, इसके अलावा स्मार्टफोन को एक अन्य स्टोरेज वैरिएंट यानी 3GB रैम और 32GB स्टोरेज में भी पेश किया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है, इसके अलावा इसमें एक 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। फोन में आपको एक 2730mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। इसके अलावा स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1 नौगट पर काम करता है। अभी इस स्मार्टफोन के एंड्राइड Oreo पर अपडेट किये जाने के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है। 

अब अगर हम इस स्मार्टफोन के Plus वैरिएंट की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है। साथ ही इसमें एक 6-इंच की HD+ डिस्प्ले 1440×720 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है। स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 450 ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, स्मार्टफोन में 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। 

इन घरेलु एप्लायंसेज़ पर मिल रही हैं कुछ डील्स

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में जैसे कि मैंने आपको बताया है कि एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें आपको एक 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर मिल रहा है। इसके अलावा स्मार्टफोन के फ्रंट में आपको एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा LED फ़्लैश के साथ मिल रहा है। 

फोन में आपको एक 2965mAh क्षमता की बैटरी दी गई है, इसके अलावा इसमें आपको ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS और 4G LTE के साथ VoLTE सपोर्ट दिया गया है। स्मार्टफोन एंड्राइड 8.0 Oreo पर काम करता है। 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo