HTC 10 स्मार्टफोन के लिए जारी किया गया ओरियो अपडेट लिया गया वापिस

HTC 10 स्मार्टफोन के लिए जारी किया गया ओरियो अपडेट लिया गया वापिस
HIGHLIGHTS

जिन यूज़र्स ने मैन्युअली यह अपडेट करने का प्रयास किया उन्होंने बैटरी इशू और अन्य परेशनियों का सामना किया, इसलिए ऐसा लगता है कि बिल्ड पूरी तरह से प्राइम टाइम कल इए तैयार नहीं था.

HTC ने अपने 10 स्मार्टफोन के लिए जारी किया ओरियो अपडेट रोक दिया हो. यह अपडेट पिछले हफ्ते ओवर-दा-एयर और साथ ही RUU द्वारा डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा गया था. लेकिन अब खुलासा हुआ है कि RUU लिंक सही तरह से काम नहीं कर रहा है और रिपोर्ट्स से पता चला है कि यूज़र्स को OTA नोटिफिकेशन भी नहीं मिला है. 

जिन यूज़र्स ने मैन्युअली यह अपडेट करने का प्रयास किया उन्होंने बैटरी इशू और अन्य परेशनियों का सामना किया, इसलिए ऐसा लगता है कि बिल्ड पूरी तरह से प्राइम टाइम कल इए तैयार नहीं था. अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि दुबारा से यह अपडेट कब उपलब्ध होगा.  

अगर इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स की बात करें तो फ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर मौजूद है. इस डिवाइस में 5.2-इंच की क्वाड HD सुपर LCD 5 डिस्प्ले मौजूद है. फ़ोन में 4GB की रैम भी मौजूद है. अगर इस स्मार्टफ़ोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें एक 12 मेगापिक्सल अल्ट्रापिक्सल कैमरा मौजूद है. इस कैमरे में सोनी Exmor R IMX377 इमेज सेंसर मौजूद है. यह कैमरा OIS और लेज़र-असिस्टेड ऑटोफोकस और f/1.8 लेंस से लैस है. रियर कैमरा 4K वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकता है. फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है.

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo