HTC 10 स्मार्टफ़ोन को मिला एंड्राइड 7.0 नॉगट का अपडेट

HTC 10 स्मार्टफ़ोन को मिला एंड्राइड 7.0 नॉगट का अपडेट
HIGHLIGHTS

इस नए अपडेट से इस फोन को नया नोटिफिकेशन डिज़ाइन, मल्टी-विंडोज सपोर्ट मिला है.

HTC ने अभी हाल ही में बोल्ट को अमेरिका में पेश किया है, यह कंपनी का पहला स्मार्टफ़ोन है जो एंड्राइड 7.0 नॉगट पर काम करता है. अब कंपनी ने HTC 10 के लिए भी एंड्राइड 7.0 नॉगट का अपडेट जारी कर दिया है, फ़िलहाल यह अपडेट अमेरिका में मौजूद HTC 10 की यूनिट्स को मिल रहा है. इस नए अपडेट से इस फोन को नया नोटिफिकेशन डिज़ाइन, मल्टी-विंडोज सपोर्ट मिला है. उम्मीद है कि बहुत जल्द कंपनी दूसरे देशों में मौजूद HTC 10 यूनिट्स के लिए भी यह नया अपडेट जारी करेगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

अगर इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स की चर्चा करें तो फ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर मौजूद है. इस डिवाइस में 5.2-इंच की क्वाड HD सुपर LCD 5 डिस्प्ले मौजूद है. फ़ोन में 4GB की रैम भी मौजूद है. अगर इस स्मार्टफ़ोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें एक 12 मेगापिक्सल अल्ट्रापिक्सल कैमरा मौजूद है. इस कैमरे में सोनी Exmor R IMX377 इमेज सेंसर मौजूद है. यह कैमरा OIS और लेज़र-असिस्टेड ऑटोफोकस और f/1.8 लेंस से लैस है. रियर कैमरा 4K वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकता है. फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है.

HTC 10 स्मार्टफ़ोन में आपको 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में होम बटन को फिंगरप्रिंट स्कैनर की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है. फ़ोन में 3000mAh की बैटरी मौजूद है. यह क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ आता है. 

इसे भी देखें: Reach Allure Speed स्मार्टफ़ोन पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

इसे भी देखें: नेक्सस सैलफिश के स्पेक्स GFXBench पर आये सामने

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo