एचपी के अगली पीढ़ी का स्पेक्ट्रे एक्स 360 लैपटॉप भारत में लांच

एचपी के अगली पीढ़ी का स्पेक्ट्रे एक्स 360 लैपटॉप भारत में लांच
HIGHLIGHTS

डिवाइस का डिस्प्ले 13.3 इंच का फुल एचडी रिजॉल्यूशन के साथ है।

अपने फ्लैगशिप उपभोक्ता नोटबुक लाइन-अप का विस्तार करते हुए एचपी इंक ने मंगलवार को अगली पीढ़ी के स्पेक्ट्रे एक्स360 लैपटॉप भारतीय बाजार में उतारे। 
इस लैपटॉप का कोर आई7 प्रोसेसर वाला संस्करण 1,57,290 रुपये में, जबकि कोर आई5 प्रोसेसर वाला संस्करण 1,15,290 रुपये में खुदरा दुकानों तथा एचपी इंडिया ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। 

एचपी इंक इंडिया के वरिष्ठ निदेशक (पर्सनल सिस्टम्स) विक्रम बेदी ने एक बयान में कहा, "नवीनतम स्पेक्ट्रे लैपटॉप्स प्रीमियम पीसी बाजार में तेजी लाने के रोमांचक तरीकों को खोजने के हमारे प्रयास का प्रदर्शन है।" अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर हार्ड ड्राइव, पावर बैंक समेत कई गैजेट्स पर है पर मिल रहा है बेस्ट डील

इस लैपटॉप का वजन 1.26 किलोग्राम है और एचपी स्पेक्ट्रे एक्स360 उद्योग का सबसे पतला कनवर्टिबल नोटबुक है।  इसका डिस्प्ले 13.3 इंच का फुल एचडी रेजोल्यूशन के साथ है। साथ ही यह माइक्रो-एज बेजल्स कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास से लैस है। 

इसके सुरक्षा फीचर्स में फिंगरप्रिंट रीडर, विजुअल हैकिंग से बचाव के लिए एचपी 'श्योर व्यू' एकीकृत प्राइवेसी स्क्रीन फीचर है और फेशियल रिकॉग्निशन के साथ लॉग इन के लिए 'वाइड विजन एफएजडी इंफ्रारेड' (आरआर) कैमरा है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo