Honor के नए फ्लैगशिप डिवाइस में मौजूद होगा ट्रिपल-कैमरा

Honor के नए फ्लैगशिप डिवाइस में मौजूद होगा ट्रिपल-कैमरा
HIGHLIGHTS

हालाँकि सभी स्मार्टफोन्स ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ नहीं आएंगे, खासकर लो-एंड बाज़ार में ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस फोन्स नहीं आएंगे।

Huawei का सब-ब्रांड Honor अपने लाइनअप में नया ट्रिपल-लेंस कैमरा शामिल करने की तैयारी कर रहा है। रुमर्स आ रहे हैं कि कंपनी के अलगे स्मार्टफोन के बैक पर ट्रिप कैमरा सेटअप मौजूद होगा। Honor प्रेसिडेंट George Zhao ने indianexpress.comको बताया कि, “Honor 10 के लिए हम ड्यूल कैमरा तकनीक के साथ आए, लेकिन भविष्य में आने वाले हमारे प्रोडक्ट्स में हम ट्रिपल कैमरा तकनीक पर काम करेंगे”।

Zhao ने यह भी क्लेरिफाई किया कि कंपनी ट्रिपल कैमरा लेंस से लैस स्मार्टफोन पेश करेगी, जो कि अभी खासतौर से Huawei P20 Pro में मौजूद है। Huawei P20 Pro दुनिया का पहला ऐसा स्मर्त्फोने है जो ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आता है। हालाँकि सभी स्मार्टफोन्स ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ नहीं आएंगे, खासकर लो-एंड बाज़ार में ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस फोन्स नहीं आएंगे।

उन्होंने यह भी कहा, “यह डिवाइस के डिज़ाइन और ज़रूरत पर निर्भर करता है। थ्री कैमरा टेक्नोलॉजी के लिए हर कैमरा में खास फंक्शंस मौजूद होते हैं। यह असली परफॉरमेंस और असली एक्सपीरियंस से सम्बन्ध रखता है। अगर हम लो-एंड स्मार्टफोन्स में ट्रिपल कैमरा सिस्टम ऐड करते हैं तो यह बिना मतलब का होगा”।

बात करें Huawei P20 Pro की तो डिवाइस में मौजूद ट्रिपल कैमरा 40 MP RGB 1/1.7-इंच सेंसर, 20 MP मोनोक्रोम सेंसर और 8MP टेलीफ़ोटो लेंस से लैस है। डिवाइस के फ्रंट पर 24.8MP का कैमरा दिया गया है जो 3D पोर्ट्रेट लाइट इफ़ेक्ट सपोर्ट करता है। यह डिवाइस फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है जो कि सेकंड्स में डिवाइस को अनलॉक कर सकता है। इसके अलावा डिवाइस में 4000mAh की बैटरी मौजूद है।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo