Honor Magic 2 3D स्लाइडर डिजाइन के साथ हुआ लॉन्च

Honor Magic 2 3D स्लाइडर डिजाइन के साथ हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Honor Magic 2 3D में 3D स्कैनर उपलब्ध कराया गया है जो 10,000 फेशियल पॉइंट्स को ऑथेन्टिकेट करके आपके स्मार्टफोन को अनलॉक करता है। इस फ़ोन को पिछले साल यानी 2018 में चीनी मार्किट में उतारा गया था।

खास बातें:

  • 2018 में चीनी मार्किट में आया था Honor Magic 2
  • 3D स्कैनर देगा बेहतर सेक्युरिटी
  • 6 कैमरा से लैस है Honor Magic 2

 

 स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने पिछले साल चीन में Honor Magic 2 को लॉन्च किया था। जहां कंपनी ने लॉन्च के दौरान इसके 3D स्कैनर वेरिएंट के बारे में खुलासा किया था वहीँ अब कंपनी ने आखिरकार चीन में इस स्मार्टफोन के नए वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। इस फ़ोन को Honor Magic 2 3D का नाम  दिया गया है। इस फ़ोन की खास बात यह है कि इसमें आपको फ्रंट में “structured light” 3D स्कैनर मिलता है। यह स्कैनर फेस अनलॉक में आपकी मदद करता है। इसके साथ ही यह 3D scanner आपके 10,000 फेशियल पॉइंट्स को ऑथेन्टिकेट करके आपके स्मार्टफोन को अनलॉक करता है। यह अंधेरे में भी अच्छी तरह से काम करता है। वहीँ 3D scanner की मदद से आप AliPay जैसी ऐप्स को बेहतर सिक्योरिटी के लिए लॉक कर सकते हैं।

FoneArena की आयी एक रिपोर्ट के मुताबिक Honor Magic 2 3D को चीन में RMB 5,799 की कीमत में लॉन्च किया गया था यानी लगभग 60,600 रुपये की कीमत में यह आता है। वहीँ अब इंटरनेशनल मार्केट में इस डिवाइस को कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में फिलहाल अभी  तक कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है।

Honor Magic 2 3D के खास स्पेसिफिकेशंस

हॉनर का यह Honor Magic 2 3D स्मार्टफोन स्लाइडर डिजाइन के साथ आता है। इस  फ़ोन में 6.39 इंच full HD+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 2340×1080 pixels का है। इसके साथ ही अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ट्रिपल फ्रंट कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 13+2+2MP का कैमरा सेटअप शामिल है। साथ ही फोन के बैक पैनल पर 16+24+16MP कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में का एस्पेक्ट रेश्यो 19:5:9 है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में 7nm Kirin 980 SoC के साथ 8GB RAM और 512जीबी स्टोरेज उपलब्ध कराया गया है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर रन करता है। बैटरी की बात करें तो फोन में 3,500mAh की बैटरी दी गयी है जो 40W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

एन्हांस्ड फेस अनलॉक के साथ जल आ रहा Honor Magic 2 3D

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo