हुवावे होली 2 प्लस स्मार्टफ़ोन 15 फरवरी से होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

हुवावे होली 2 प्लस स्मार्टफ़ोन 15 फरवरी से होगा बिक्री के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन को एक्सक्लूसिवली ऑनलाइन शोपिंग साइट फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया के माध्यम से खरीदा जा सकता है, जहां यह ग्रे, सफेद और गोल्ड सहित तीन रंगों में उपलब्ध है.

मोबाइल निर्माता कंपनी हुवावे ने अभी हाल ही में अपने नए स्मार्टफ़ोन होली 2 प्लस को भारत में पेश किया है. कंपनी ने भारतीय बाजार में इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 8,499 रखी है. अब खबर ये है कि 15 फरवरी से यह स्मार्टफ़ोन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

आपको बता दें कि, इस स्मार्टफ़ोन को एक्सक्लूसिवली ऑनलाइन शोपिंग साइट फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया के माध्यम से खरीदा जा सकता है, जहां यह ग्रे, सफेद और गोल्ड सहित तीन रंगों में उपलब्ध है.

अगर बात करें हुवावे ऑनर होली 2 प्लस स्मार्टफ़ोन की तो इसमें 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले मौजूद है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. यह स्मार्टफ़ोन 1.3GHz 64-बिट क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735P प्रोसेसर, माली 720 GPU और 2GB रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और इसके ऊपर ईएमयूआई 3.1 स्किन का इस्तेमाल किया गया है. यह एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है.

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 4G LTE, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS और माइक्रो-USB फीचर्स शामिल हैं. यह स्मार्टफ़ोन 4000mAh की बैटरी से लैस है. यह स्मार्टफोन टेक्स्चर्ड रियर पैनल के साथ आएगा.

 

इसे भी देखें: मोटोरोला के इन स्मार्टफोंस पर मिल रही है भारी छूट

इसे भी देखें: लेनोवो योगा 900 और टैब 3 प्रो को जाने करीब से…

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo