Honor 9N, Honor 9i, Honor 10 Lite मोबाइल फोंस को ऐसे खरीद सकते हैं, बेहद कम दाम में

Honor 9N, Honor 9i, Honor 10 Lite मोबाइल फोंस को ऐसे खरीद सकते हैं, बेहद कम दाम में
HIGHLIGHTS

Honor Gala Festival Sale की शुरुआत 8 अप्रैल से होने वाली है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस सेल में आपको Honor 9N, Honor 9i, और Honor 10 Lite स्मार्टफोंस के अलावा Honor के अन्य कई मोबाइल फोंस को कम दाम में खरीद सकते हैं।

Honor 9N, Honor 9 Lite, Honor 10 Lite, Honor 7A, Honor 7S, Honor 9i और Honor 10 मोबाइल फोंस Honor Gala Festival Sale में लिस्ट हो चुके हैं। आपको बता देते हैं कि इस सेल की शुरुआत 8 अप्रैल को होने वाली है, और यह 12 अप्रैल तक चलने वाली है। इस सेल में आपको Honor के कुछ शानदार मोबाइल फोंस के अलावा वेयरेबल डिवाइस, और टैबलेट आदि पर काफी कुछ मिलने वाला है, ऐसा भी कहा जा सकता है कि यह आपको काफी कम दाम में मिलने वाले हैं। यह सेल अमेजन इंडिया और फ्लिप्कार्ट के माध्यम से आयोजित होने वाली है। इस सेल में आपको यह सभी प्रोडक्ट्स 50 फीसदी तक के डिस्काउंट के साथ मिलने वाले हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आपको लगभग Rs 50 करोड़ के ऑफर मिलने वाले हैं। हालाँकि यह ऑफर आपको Honor Gala Festival सेल में मिलने वाले हैं, इस सेल के लिए अभी बहुत कुछ सामने आना बाकी है। हालाँकि फ्लिप्कार्ट पर कुछ ऑफर सामने आये हैं।

हम आपको इस सेल से जुड़ी सभी जानकारी इस सेल के लिए ही देने वाले हैं, हालाँकि इस सेल को लेकर फ्लिप्कार्ट पर काफी कुछ सामने आ चुका है, इसका मतलब है कि आप फ्लिप्कार्ट पर जाकर इन्हें देख भी सकते हैं। 

अगर इस डिवाइस के स्पेक्स और फीचर्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Honor 9N स्मार्टफोन को एक 5.84-इंच की FHD+ 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, साथ ही इसमें ओक्टा-कोर ही सिलिकॉन Kirin 659 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में आपको 4GB की रैम मिल रही है। इसके अलावा स्टोरेज वैरिएंट आदि के बारे में हम आपको बता ही चुके हैं। 

Honor 9N में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को आप 13+2-मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ ले पाएंगे। इसके अलावा आपको LED फ़्लैश भी मिल है साथ ही इसमें आपको एक 16-मेगापिक्सल का 2.0µm pixel sensor size वाला सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। फोन में एक फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है, इसके साथ ही इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। फोन में एंड्राइड 8.0 Oreo पर आधारित EMUI 8.0 पर चलता है। इसके अलावा इसमें एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी भी मौजूद है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi Redmi 7 4000mAh की बैटरी के साथ चीन में लॉन्च, शुरुआती कीमत करीब 7000 रूपये

Reliance Jio Vs Airtel: Dish TV के साथ साझेदारी करेगा Airtel Digital TV

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo