वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच के साथ Honor 8A की प्री-बुकिंग शुरू

वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच के साथ Honor 8A की प्री-बुकिंग शुरू
HIGHLIGHTS

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने 8A को आधिकारिक तौर पर चीन में प्री-आर्डर बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया है। यह डिवाइस octa-core MediaTek Helio P35 (MT6765) SoC के साथ आता है।

खास बातें:

  • 8 जनवरी को चीन में लॉन्च होगा स्मार्टफोन
  • EMUI 9.0 के साथ आएगा डिवाइस
  • Honor 7A का अपग्रेड वर्ज़न है Honor 8A

 

पिछले साल भारत में लॉन्च Honor 7A का अपग्रेड वर्ज़न Honor 8A का जहां आज चीन में लॉन्च होना है वहीं इस डिवाइस की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर Vmall पर कंपनी ने डिवाइस को स्पेक्स और प्राइस के साथ लिस्ट कर दिया है। इस स्मार्टफोन की अगर खासियत की बात करें तो Honor 8A में  HD+ panel, वाटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले नॉच, octa-core MediaTek Helio P35 (MT6765) SoC प्रोसेसर और 3GB RAM हैं। वहीं यूज़र्स के लिए यह स्मार्टफोन भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, फिलहाल इसके बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं दी गयी है।

Honor 8A की कीमत और स्पेक्स

चीनी मार्केट में Honor 8A के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 799 चीनी युआन यानी लगभग 8,000 रुपये में लिस्ट किया गया है। वहीं अभी इस फोन के 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। स्मार्टफोन को Aurora Blue, Magic Night Black और Platinum Gold कलर में उपलब्ध कराया जाएगा।

 स्पेक्स की बात करें तो ड्यूल सिम के साथ आउट ऑफ बॉक्स Android 9.0 Pie पर आधारित  EMUI 9.0 पर चलेगा। इसमें 6.09 इंच का एचडी+ (720×1560 पिक्सल) TFT IPS LCD पैनल है। इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर एक कैमरा है। कंपनी ने एफ/1.8 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। आपको बता दें कि यह कैमरा फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस से लैस है।

रियर कैमरा सेंसर एलईडी फ्लैश और ऑटोमैटिक एचडीआर फीचर के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन में एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का सेंसर भी उपलब्ध कराया गया है। बैटरी में यूज़र्स को 3,020 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

स्टोरेज के लिए Honor 8A 32 जीबी और 64 जीबी में आ सकता है। साथ ही इंटरनल स्टोरेज को 512 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी 2.0 और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिए जा सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo