गूगल जल्द पेश कर सकता है एक सस्ता स्मार्टफ़ोन रिपोर्ट

गूगल जल्द पेश कर सकता है एक सस्ता स्मार्टफ़ोन रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

वैसे गूगल ने पिक्सल 2 (Google Pixel 2) के बारे में यह पुष्टि तो कर दी है कि यह प्रीमियम डिवाइस होगा.

पिछले साल गूगल (Google) के CEO सुंदर पिचाई भारत आये थे तब उन्होंने कहा था कि, भारत में स्मार्टफ़ोन की कीमत को $30 (लगभग Rs. 2,000) से कम होना चाहिए. अभी हाल ही में एक सस्ते गूगल पिक्सल (Google Pixel) स्मार्टफ़ोन को लेकर बाज़ार में कई तरह की अफवाहें भी सामने आई हैं. 

हालाँकि MWC 2017 के दौरान इन अफवाहों पर गूगल ने विराम लगा दिया. लेकिन अब एक लीक सामने आया है जिसमें दावा किया गया है कि, गूगल (Google) एक बजट स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द ही बाज़ार में पेश करेगा. हालाँकि यह फ़ोन पिक्सल (Pixel) ब्रांडिंग के साथ नहीं आएगा. 9To5Google की एक रिपोर्ट में इस बारे में जानकारी दी गई है. इसके साथ ही कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि गूगल जल्द ही पिक्सल 2 (Google Pixel 2) स्मार्टफ़ोन को भी पेश करेगा. हालाँकि इसकी कीमत कम नहीं होगी.

वैसे गूगल का ये बजट स्मार्टफ़ोन एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. वैसे प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह फ़ोन अमेरिका में पेश नहीं होगा. वैसे गूगल ने पिक्सल 2 (Google Pixel 2) के बारे में यह पुष्टि तो कर दी है कि यह प्रीमियम डिवाइस होगा. 

हालाँकि गूगल के इस सस्ते स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन उम्मीद कि जा सकती है कि गूगल का ये सस्ता डिवाइस गूगल के अन्य डिवाइस की तरह ही एक बढ़िया फ़ोन होगा.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo