गूगल ने पिक्सल, पिक्सल XL की आफ्टरसेल्स सर्विस के लिए HTC से किया गठबंधन

गूगल ने पिक्सल, पिक्सल XL की आफ्टरसेल्स सर्विस के लिए HTC से किया गठबंधन
HIGHLIGHTS

भारत में HTC 30 शहरों में पिक्सल स्मार्टफोंस के लिए आफ्टरसेल सर्विस देगा, वहीँ रेडिंगटन सारे देश में पिक्सल स्मार्टफोंस को डिस्ट्रीब्यूट करेगा.

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि गूगल ने पिक्सल स्मार्टफोंस की सेल और आफ्टरसेल सर्विस के लिए रेडिंगटन और HTC के साथ गठबंधन किया है. इकनोमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, भारत में HTC 30 शहरों में पिक्सल स्मार्टफोंस के लिए आफ्टरसेल सर्विस देगा, वहीँ रेडिंगटन सारे देश में पिक्सल स्मार्टफोंस को डिस्ट्रीब्यूट करेगा. गूगल के एक प्रवक्ता ने इस पत्रिका को कहा है कि, “हमने भारत में आफ्टर सेल सर्विस के लिए HTC के साथ गठबंधन किया है, इसके तहत HTC 30 शहरों में 56 वाक-इन सर्विस सेंटर देगा.” इसके साथ ही गूगल के प्रवक्ता ने कहा कि, “रेडिंगटन इंडिया भारत भर में इन स्मार्टफोंस को डिस्ट्रीब्यूट करेगा.” उन्होंने इसके साथ ही कहा कि, एक टोल फ्री नंबर के जरिये कस्टमर अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि, इस पार्टनरशिप के तहत गूगल के स्मार्टफ़ोन 1,000 रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे. इस डिवाइस को भारत में इम्पोर्ट किया जाएगा और इन्हें विजय सेल्स, क्रोमा, रिलायंस डिजिटल जैसे कई और बड़े स्टोर्स के जरिये सेल किया जाएगा. 

वैसे याद दिला दें कि, गूगल पिक्सल और पिक्सल XL स्मार्टफोंस को इस महीने ही पेश किया गया है. इन स्मार्टफोंस को ऑनलाइन सिर्फ फ्लिपकार्ट से कल से ख़रीदा जा सकता है. पिक्सल के 32GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत Rs. 57,000 है.

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा इको 3G स्मार्टफ़ोन पेश, कीमत महज़ Rs. 2,400

इसे भी देखें: नोकिया D1C स्मार्टफ़ोन एनटूटू पर आया नज़र

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo