Google Pixel XL 2 अक्टूबर में लॉन्च होगा

Google Pixel XL 2 अक्टूबर में लॉन्च होगा
HIGHLIGHTS

5.99 इंच का OLED डिस्प्ले होगा

Google Pixel 2 को HTC और Google Pixel XL 2 को LG द्वारा मैनुफैक्चर किया जाएगा. हाल ही में आ रहीं अफवाहों की माने तो दोनों स्मार्टफोंस की बनावट और डिजाइन काफी अलग होंगे. PhoneArena द्वारा लीक की गई खबर के मुताबिक Google Pixel 2 XL स्मार्टफोंस के लेटेस्ट फ्लैगशिप ट्रेंड को कायम रखेगा. Google Pixel 2 XL का डिस्प्ले QHD OLED  के साथ 5.99 इंच होगा. Apple Fest, 28th-29th August, अमेज़न पर डिस्काउंट के साथ खरीदें

ये डिवाइस पूरी तरह बेजल-लेस नहीं होगा लेकिन ये काफी स्लीम बेजल के साथ आएगा. जो इसे हाल में लॉन्च हुए Samsung Galaxy Note 8 की तरह लुक देगा. वहीं दूसरी तरफ Google Pixel 2 में FHD (1080p) OLED के साथ 4.97 इंच का डिस्प्ले होगा.

आनेवाले पिक्सल स्मार्टफोंस में नया ऑपरेटिंग सिस्टम ‘आउट ऑफ द बॉक्स’ काम करेगा. लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन बनावट और कार्यक्षमता के मामले में कुछ बदलाव लाएगा. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. अफवाहों के मुताबिक 5 अक्टूबर को Google द्वारा दोनों स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा. फर्स्ट जेनरेशन के Google Pixel फोन की घोषणा पिछले साल 4 अक्टूबर को की गई थी. और इस साल भी अक्टूबर में ही दोनों पिक्सल फोंस के आने की संभावना है. वहीं 22 सितंबर को ही iPhone 8 के आने की उम्मीद है, जो इसका प्रतिद्वंदी माना जा रहा है.

लॉन्च डेट की पुष्टि के अलावा हाल ही में आई रिपोर्ट से ये भी पता चलता है कि नेक्स्ट जेनरेशन के Google Pixel स्मार्टफोंस स्नैपड्रैगन 836 चिपसेट के साथ आएगा. 5 अक्टूबर के इवेंट में पिक्सल फोंस के साथ ही Google कुछ दूसरे गैजेट भी लॉन्च करेगा जैसे Chromebooks, Google Home 2.

हालांकि अभी स्मार्टफोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में ज्यादा नहीं पता है पर कहा जा रहा है कि ये डुअल फ्रंट माउंटेड स्पीकर्स के साथ आएगा. उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन का कैमरा मुख्य आकर्षण होगा. हालांकि विभिन्न रिपोर्ट में अलग-अलग बातें लिखी गई है. लेकिन रिसेंट रिपोर्ट की माने तो डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की बात कही गई है. दोनों फोन में 4GB रैम होने की उम्मीद है.  

सोर्स

Flipkart आज इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है बेहतरीन डिस्काउंट

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo