Google Pixel 4a को 3 अगस्त को कर सकता है लॉन्च, जानिये डिटेल्स

Google Pixel 4a को 3 अगस्त को कर सकता है लॉन्च, जानिये डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Google की ओर से उसके Google Pixel 4a स्मार्टफोन को लॉन्च करने की सारी तैयारियां कर ली गई हैं।

आपको बता देते हैं कि हालाँकि Google Pixel 4a स्मार्टफोन को भारत के बाजार में लॉन्च नहीं किया जाने वाला है।

यह Soli Radar नामक फीचर के कारण होने वाला है, क्योंकि इसका स्पेक्ट्रम लाइसेंस समस्या पैदा कर कर रहा है।

अभी हाल ही में Google की ओर से Google Pixel 4a स्मार्टफोन को शोकेस किया गया था, हालाँकि अब इसे आधिकारिक तौर पर जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। एक नई जानकारी जो सामने आ रही है, उसके अनुसार Google Pixel 4a स्मार्टफोन को 3 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। इसे लेकर एक ट्विट भी सामने आ चुका है। इस ट्विट को आप यहाँ देख सकते हैं।

Google की ओर से उसके Google Pixel 4a स्मार्टफोन को लॉन्च करने की सारी तैयारियां कर ली गई हैं। आपको बता देते हैं कि हालाँकि Google Pixel 4a स्मार्टफोन को भारत के बाजार में लॉन्च नहीं किया जाने वाला है। यह Soli Radar नामक फीचर के कारण होने वाला है, क्योंकि इसका स्पेक्ट्रम लाइसेंस समस्या पैदा कर कर रहा है।

अलग-अलग टीज़र बताते हैं कि Google Pixel 4a में एक सिंगल पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन होगा। बैक पैनल पर केवल एक कैमरा होगा, जो एक एलईडी फ्लैश के साथ यहाँ नजर आने वाला है। हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर या साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। कंपनी ने इसके बजाय Pixel 4a के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर को रखा है। यह कम से कम दो रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा, जिसमें ब्लैक और वाइट शामिल हैं।

हम देख रहे हैं कि Pixel 4a अफवाहों का वजन कुछ कम हो सकता है। ट्विटर पर फोटो लीक दिखाई देते हैं और Reddit जंगल में Google के आगामी कम लागत वाले फोन को दिखाते हैं, और वे पहले के दावों को मान्य करते हैं। चित्रों में अच्छी तरह से पहना जाने वाला प्रोटोटाइप Pixel 4a स्पष्ट रूप से चेहरे की पहचान और नियमित पिक्सेल 4 के दोहरे कैमरों को अधिक पारंपरिक फिंगरप्रिंट रीडर और सिंगल रियर कैम के पक्ष में बताता है। आपको सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक होल-पंच कैमरा मिलेगा, और जो लोग ब्लूटूथ ईयरबड्स को सही नहीं ठहरा सकते, उनके लिए Google हेडफोन जैक को इधर-उधर रखेगा।

स्नैपशॉट बहुत अधिक प्रकट नहीं करता है कि फोन के अंदर क्या है, हालांकि उपलब्ध भंडारण के संकेत पर कब्जा है कि आपको अभी भी 64 जीबी गैर-विस्तार योग्य भंडारण के साथ संतोष करना पड़ सकता है। यह एक 5.7- या 5.8 इंच की स्क्रीन ले जाने और मिड-टियर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर (600 या 700 श्रृंखला से होने की संभावना) का उपयोग करने के लिए दोनों की लागत को कम रखने और अतिरिक्त बैटरी जीवन को कम करने की उम्मीद है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo