Google Pixel 2 के कुछ यूज़र्स को क्लिकिंग और हाई पिच फ्रीक्वेंसी साउंड का करना पड़ रहा है सामना

Google Pixel 2 के कुछ यूज़र्स को क्लिकिंग और हाई पिच फ्रीक्वेंसी साउंड का करना पड़ रहा है सामना
HIGHLIGHTS

रिपोर्ट के अनुसार Google Pixel 2 और Pixel 2 XL को अपने डिवाइसेज़ के साथ परेशानियों का सामना कर पड़ रहा है. Pixel 2 XL यूज़र्स को डिस्प्ले की परेशानी झेलनी पड़ रही है, वहीं Pixel 2 के मालिकों को क्लिकिंग और हाई पिच साउंड की समस्या का सामना कर पड़ रहा है.

बेशक Google Pixel 2 और Pixel 2 XL इस समय बाज़ार में मौजूद बेस्ट एंड्राइड स्मार्टफोंस है, लेकिन अभी इन्हें परफेक्ट नहीं कहा जा सकता है. लॉन्च के कुछ हफ़्तों बाद ही Pixel 2 XL यूज़र्स को डिस्प्ले से सम्बंधित परेशानियाँ आने लगीं. इस हफ्ते की शुरुआत में कुछ Pixel 2 XL यूज़र्स को स्क्रीन बर्न-इन की परेशानी झेलनी पड़ी. Google ने इस बात की पुष्टि की है कि कंपनी इसकी जाँच कर रही है. 

अब, Pixel 2 यूज़र्स को भी अपने डिवाइसेज़ में समस्याओं का सामना कर पड़ रहा है. Android Police की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ Pixel 2 यूज़र्स ने अपने डिवाइस में क्लिकिंग और हाई पिच फ्रीक्वेंसी साउंड नोट की हैं. Pixel 2 के एक यूज़र ने Google फोरम पर इस समस्या को विस्तार से बताया है, “ जब भी फोन को अनलॉक करता हूँ, मैं लगातार टिकिंग की एक आवाज़ सुन सकता हूँ. अगर स्क्रीन ऑफ होती है या फोन लॉक है लेकिन स्क्रीन ऑन होती है तो ऐसी कोई आवाज़ नहीं आती है. 

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फोन को रिबूट करने या फैक्ट्री रिसेट करने के ऑप्शंस भी इस मुद्दे को फिक्स नहीं कर पाए हैं. कुछ यूज़र्स ने इसे सुलझाने के लिए अपने Pixel 2 डिवाइसेज़ को सेफ और एयरप्लेन मॉड पर लगाकर देखा है. हालाँकि, कुछ यूज़र्स ने नोटिस किया है कि NFC ON करने के बाद क्लिकिंग साउंड तो बंद हुआ लेकिन हाई पिच साउंड ऐसे ही बरक़रार रहा. 

Google ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इस समस्या पर कुछ नहीं बोला है लेकिन सपोर्ट स्टाफ ने पुष्टि की है कि वो इस परेशानी को फिक्स करने पर काम कर रहे हैं. स्टाफ ने पुष्टि की है कि यह समस्या अगले हफ्ते तक फिक्स कर दी जाएगी. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo