जिओनी P7 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4G VoLTE से लैस

जिओनी P7 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4G VoLTE से लैस
HIGHLIGHTS

जिओनी P7 स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 9,999 रखी गई है और यह गोल्ड, वाइट और ग्रे रंग में उपलब्ध है.

जिओनी ने भारतीय बाज़ार में P7 स्मार्टफोन को पेश किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 9,999 है और यह भारतीय बाज़ार में 12 दिसम्बर से सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. यह गोल्ड, वाइट और ग्रे रंग में बिक्री के लिए उपलब्ध है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले मौजूद है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. इस डिस्प्ले पर सोडा लाइम प्रोटेक्शन भी मौजूद है. यह 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2GB की रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है और इस पर अमीगो 3.2 भी मौजूद है.

अगर बात करें, जिओनी P7 स्मार्टफ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप के बारे में तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ मौजूद है. साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. यह 2300mAh की बैटरी से लैस है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसके साथ ही इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS और एक माइक्रो USB पोर्ट भी दिया गया है. यह स्मार्टफ़ोन CDMA नेटवर्क के सपोर्ट के साथ भी आता है.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo