धमाकेदार स्पेक्स के साथ आज लॉन्च हो रहा है Gionee Max Pro

धमाकेदार स्पेक्स के साथ आज लॉन्च हो रहा है Gionee Max Pro
HIGHLIGHTS

Gionee Max Pro आज भारत में हो रहा है लॉन्च

ड्यूल रियर कैमरा से लैस होगा नया स्मार्टफोन

जियोनी के नए फोन की कीमत होगी Rs 10000 के अंदर

चीन की स्मार्टफोन निर्माता जियोनी आज भारत में अपना Gionee Max Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. डिवाइस की खासियत इसकी 6,000mAh की बैटरी होगी। आज दोपहर 12 बजे फोन को लॉन्च किया जाएगा और इसकी सेल ई -कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू होगी. फ्लिपकार्ट ने इससे जुड़ा एक नया डेडिकेटेड पेज लाइव किया है. डिवाइस के काफी स्पेक्स लॉन्च से पहले ही सामने आ गए हैं. 

स्पेक्स की बात करें तो फोन में 6.52 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलेगी  और इसका रेज़ोल्यूशन 720×1600 पिक्सल्स होगा. डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा को वॉटर ड्रॉप नौच में रखा जाएगा. फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. 

कैमरा की बात करें तो डिवाइस में स्क्वायर शेप वाला कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें दो लेंस होंगे. कैमरा सेटअप में एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा और दूसरा डेप्थ सेंसर होगा. कैमरा सेटअप के साथ एक LED फ्लैश मिलेगी. फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन को 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मिलेगा और इसे Unisoc SC9863A प्रोसेसर का साथ मिलेगी. 

डिवाइस में बड़ी डिस्प्ले और बैटरी मिलेगी. इसमें 6,000mAh की बैटरी मिलेगी और स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट मिलेगा.  रिपोर्ट की मानें तो इसकी कीमत Rs 10000 के अंदर होगी. 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo