जियोनी Elife S प्लस स्मार्टफ़ोन लॉन्च, USB टाइप-C से लैस

जियोनी Elife S प्लस स्मार्टफ़ोन लॉन्च, USB टाइप-C से लैस
HIGHLIGHTS

इसमें 5.5-इंच की HD AMOLED डिस्प्ले दी गई है, यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 1.3GHz ओक्टाकोर मीडियाटेक MT6753 प्रोसेसर और 3GB रैम से लैस है. इसके अलावा इसमें 16GB इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है.

मोबाइल निर्माता जियोनी ने अपना नया स्मार्टफ़ोन Elife S प्लस लॉन्च किया है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 16,999 रखी है. इसी हफ्ते से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

जियोनी Elife S प्लस स्मार्टफ़ोन की सबसे खास बात है कि यह स्मार्टफ़ोन फास्ट चार्जिंग की सुविधा के लिए USB टाइप-C पोर्ट से लैस है. इस फोन में वाइब्रेशन मोड, रंबल इफेक्ट, इंप्रेसिव टच और फेस अनलॉक जैसे कई खास फीचर्स शामिल हैं.

अगर इसके अन्य फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5.5-इंच की HD AMOLED डिस्प्ले दी गई है, यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 1.3GHz ओक्टाकोर मीडियाटेक MT6753 प्रोसेसर  और 3GB रैम से लैस है. इसके अलावा इसमें 16GB इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है.

इसके साथ ही  जियोनी Elife S प्लस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 लोलीपॉप पर चलता है.

यह 4G LTE तकनीक से लैस है और फोन में डुअल सिम स्लॉट दिया गया है. यह स्मार्टफ़ोन 3,150mAh की बैटरी  से लैस है. भारतीय बाजार में जियोनी Elife S प्लस नीले, सफेद और गोल्डन रंग में उपलब्ध होगा.

इमेज सोर्स

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo