भारत में लॉन्च हुआ जिओनी Elife E8, फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस

भारत में लॉन्च हुआ जिओनी Elife E8, फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस
HIGHLIGHTS

जिओनी ने फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ अपना नया स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन में 24 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया गया है साथ ही कंपनी द्वारा स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 34,999 तय की है.

जिओनी ने भारत में लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफ़ोन जिओनी Elife E8. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 34,999 रखी गई है. और इसे आप स्नेपडील के माध्यम से आसानी से ले सकते हैं. पहली बार जिओनी अपने किसी स्मार्टफ़ोन को भारत में ऑनलाइन रिटेल स्टोर में माध्यम से बेचेगी.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 6.0-इंच की QHD AMOLED डिस्प्ले दी गई है, मीडियाटेक हेलिओ X10 चिपसेट, 3GB की रैम 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 24 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा OIS और फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ दिया गया है, इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 4K विडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है. स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा ऑटोफोकस के साथ दिया गया है. साथ ही स्मार्टफ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, 3500mAh क्षमता की बड़ी बैटरी दी गई है और यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है.

इसके साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन 12 अक्टूबर से मिलना शुरू हो जाएगा. स्मार्टफ़ोन को चीन में जून में ही लॉन्च किया जा चुका है. 

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo