Gionee A1 के लिए पहला OTA अपडेट रोल आउट शुरू, जुड़ेंगे ये नए फीचर्स

Gionee A1 के लिए पहला OTA अपडेट रोल आउट शुरू, जुड़ेंगे ये नए फीचर्स
HIGHLIGHTS

इस अपडेट के बाद यूजर्स के लिए हैंडसेट में 'सेल्फिस्तान' नाम से एक नया फोल्डर गैलरी में ऐड हो जाएगा.

Gionee A1 को भारत में पिछले महीने Rs 19,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था. कंपनी का कहना है कि इस अपडेट के बाद यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स इस हैंडसेंट्स से जुड़ जाएंगे. 

इस अपडेट के बाद यूजर्स के लिए हैंडसेट में 'सेल्फिस्तान' नाम से एक नया फोल्डर गैलरी में ऐड हो जाएगा. इसके बाद जितनी भी सेल्फी यूजर अपने Gionee A1 हैंडसेट से क्लिक करेगा वो सारी तस्वीरें इस फोल्डर में सेव हो जाएंगी. 

इसके अलावा इस अपडेट के बाद एक अन्य वीडियो फीचर भी इस फोन से जुड़ेगा. अपडेट के बाद यूजर यूट्यूब वीडियो और लोकल वीडियो किसी कॉमन वीडियो प्लेयर पर स्ट्रीम करके देख सकेंगे.  

इसके अलावा इस OTA अपडेट को इंस्टॉल करने के बाद यूजर यूट्यूब के लिए फ्लोटिंग विंडो फीचर भी पा सकेंगे. फ्लोटिंग विंडो के जरिए यूजर यूट्यूब पर वीडियो देखते समय इस स्मार्टफोन के अन्य इंटरफेस नेविगेट कर सकेंगे. 

इसके अलावा इस अपडेट के बाद कई बग फिक्स हो जाएंगे. इसके अलावा इस अपडेट के जरिए आपको अपडेटेड सिक्योरिटी पैच भी मिल सकेगा. आपको बता दें कि Gionee ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Gionee A1 पिछले महीने ही लॉन्च किया था. भारत में इस हैंडसेट की कीमत Rs 19,999 है. 

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo