LG के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर मिल रही 13 हजार रुपये की छूट

LG के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर मिल रही 13 हजार रुपये की छूट
HIGHLIGHTS

LG G7 ThinQ स्मार्टफोन को अब 27,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर्स के साथ एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है।

खास बातें:

  • Axis बैंक EMI पर 5 प्रतिशत की छूट
  • भारत में 39,990 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ था फ़ोन
  • क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ आता है फ़ोन

 

LG ने अपने फ्लैगशिप फ़ोन G7 ThinQ को भारत में 2018 में लॉन्च किया था। कई शानदार फीचर्स और लेटेस्ट हार्डवेयर्स से लैस इस फ़ोन को जहाँ कमपनी ने भारत में 39,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था वहीँ अब इसे आप बहुत ही कम कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं। कई ऑफर्स और डिस्काउंट इस समय कंपनी पेश कर रही है।

LG G7 ThinQ को अब आप फ्लिपकार्ट पर केवल 27,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही स्मार्टफोन पर Axis बैंक के जरिए EMI का ऑप्शन अगर आप लेते हैं तो आपको 5 प्रतिशत तक का यानी 1,000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस तरह आप इसे 26,999 रुपये की कीमत में आसानी से अपने घर ला सकते हैं। इसके बाद अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन को इस स्मार्टफोन से एक्सचेंज करना चाहते हैं तो यह ऑप्शन भी आपको मिलता है। एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको 18,000 रुपये तक का डिस्काउंट कंपनी दे रही है। आपको बता दें कि ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट की चल रही Flipkart Mobiles Bonanza सेल में यूज़र्स के लिए यह खास ऑफर रखा गया है। यह सेल 28 मार्च तक चलेगी।

 स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ आता है और इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज दी गई है। यदि आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए एक खुशखबरी है।

LG G7 ThinQ की ये हैं स्पेसिफिकेशंस

LG G7 ThinQ स्मार्टफोन IP68 सर्टिफिकेशन के साथ आता है। स्मार्टफोन में आपको 6.1-इंच फुलविजन सुपर ब्राइट डिसप्ले QHD+ (3120×1440 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो मिलता है। इस डिवाइस में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC उपलब्ध कराया गया है।  इसके साथ ही इसमें 64जीबी स्टोरेज और 4जीबी LPDDR4 रैम दिए जाता है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो LG G7 ThinQ में 16-मेगापिक्सल सुपर वाइड-एंगल लेंस f/1.9 अपर्चर और 16-मेगापिक्सल स्टैंडर्ड लेंस f/1.6 अपर्चर का कॉम्बिनेशन दिया गया है। फोन में 8-मेगापिक्स वाइड-एंगल लेंस फ्रंट पर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए फोन 3,000mAh की बैटरी क्विक चार्ज 3.0 और वायरलैस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

येे भी पढ़ें:

शानदार ऑफर्स और कैशबैक के साथ आज खरीदें Xiaomi Redmi Go

Xiaomi Redmi Note 7 और Note 7 Pro को खरीदने का एक और मौका

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo