Flipkart से ज्यादा Amazon पर सस्ता मिल रहा है Google Pixel 6a, खरीदने से पहले देख लें ये कंडीशन

Flipkart से ज्यादा Amazon पर सस्ता मिल रहा है Google Pixel 6a, खरीदने से पहले देख लें ये कंडीशन
HIGHLIGHTS

Google Pixel 6a को अमेज़न पर खरीदना होगा नुकसान का सौदा

अमेज़न पर बिकने वाले Pixel 6a को इंपोर्ट किया जाता है

फ्लिपकार्ट से ही खरीदें Google Pixel 6a

फ्लिपकार्ट की पेशकश की तुलना में Google Pixel 6a अमेज़न पर अधिक किफायती मूल्य पर उपलब्ध है, लेकिन आपको उत्साहित नहीं होना चाहिए। जबकि 6,500 रुपये की सस्ती कीमत कई लोगों के लिए एक प्यारी सी डील लग सकती है। जब Google ने भारत में Pixel 6a लॉन्च किया, तो उसने फ्लिपकार्ट को अपने डिलीवरी पार्टनर के रूप में चुना। इसका मतलब है कि अमेज़न पर बिकने वाले Pixel 6a को इंपोर्ट किया जाता है। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए आयातित इकाइयाँ भारत में वारंटी के अंतर्गत नहीं आती हैं, और यदि आप डिवाइस के साथ किसी भी समस्या का सामना करते हैं, तो आप कंपनी से कोई मदद नहीं ले पाएंगे।

यह भी पढ़ें: स्मार्टफोन यूजर्स रोजाना 30 मिनट का समय केवल मीम्स देखने में बिताते हैं: रिपोर्ट

Google Pixel 6a कंपनी के दो साल बाद Pixel 5 और Pixel 6 सीरीज़ के भारतीय डेब्यू को छोड़ने के बाद पहले-पिक्सल स्मार्टफोन के रूप में भारतीय बाजार में आया। जब भारतीय स्मार्टफोन बाजार में नया था, तो Pixel 6a 4,000 रुपये की तत्काल छूट के बाद 39,999 रुपये में उपलब्ध था, जो Pixel 4a के लॉन्च मूल्य से काफी अधिक था। वर्तमान में, आप फ्लिपकार्ट के माध्यम से (एक साल की ब्रांड वारंटी के साथ) Pixel 6a को 43,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

google pixel 6a

Google Pixel 6a वर्तमान में अमेज़न पर लगभग 37,800 रुपये में बिक रहा है, लेकिन यह एक साल की ब्रांड वारंटी के साथ नहीं आता है। यदि आप वारंटी-रहित फ़ोन नहीं खरीदना चाहते हैं, तो आपको Google Pixel 6a को Amazon से नहीं खरीदना चाहिए। Google Pixel 6a भारत में दो रंगों चाक और चारकोल में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: 23 अगस्त को लॉन्च होने वाला है Asus Zenfone 9

Google Pixel 6a स्पेक्स 

Google Pixel 6a में 6.1-इंच का फुल-एचडी+ OLED पैनल है जो HDR को सपोर्ट करता है और इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया गया है। 6a को पावर देने का काम Google की इन-हाउस टेंसर चिप करती है। डिवाइस को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है। Google One की ओर से आपको 100 GB का क्लाउड स्टोरेज मिलता है। 4,306mAh की बैटरी जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

फोटोग्राफी के लिए Pixel 6a को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 12.2MP का वाइड और 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन में 8MP का फ्रन्ट कैमरा मिल रहा है। Google Pixel 6a एंड्रॉयड 12 पर काम करता है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo