शाओमी मैक्स का पहला रेंडर लीक

शाओमी मैक्स का पहला रेंडर लीक
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन में राइट साइड में वॉल्यूम और पॉवर बटन्स भी मौजूद हैं. डिज़ाइन के हिसाब से भी यह फ़ोन कंपनी के फ्लैगशिप फ़ोन Mi 5 के जैसा ही दिखाई देता है.

पिछले हफ्ते ही ऐसी ख़बरें थी कि शाओमी का एक नया फैबलेट जिसका नाम मैक्स होगा जल्द ही बाज़ार में पेश हो सकता है. उसके बाद इस फ़ोन का एक नया लीक सामने आया था, जिसमें इस स्मार्टफ़ोन का सामने का हिस्सा दिखाया गया था और अब इस स्मार्टफ़ोन का पहला रेंडर लीक हुआ है.

इस तस्वीरे में इस डिवाइस के बेज़ेल साफ़ दिखाई दे रहे हैं, साथ ही इसमें एक हार्डवेयर होम बटन भी दिख रहा है (इससे पहले सामने आये लीक में ऐसा नहीं देखा गया था, और उसमें सामने आया था कि इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा), साथ ही इस फ़ोन में राइट साइड में वॉल्यूम और पॉवर बटन्स भी मौजूद हैं. डिज़ाइन के हिसाब से भी यह फ़ोन कंपनी के फ्लैगशिप फ़ोन Mi 5 के जैसा ही दिखाई देता है. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

अगर स्पेक्स के बारे में बात करें तो तो फ़िलहाल इस बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिली है. वैसे पहले सामने आई अफवाहों के अनुसार, इस फ़ोन में 6.4-इंच की एक बड़ी डिस्प्ले मौजूद होगी, यह एक QHD डिस्प्ले हो सकती है, यह SD820 प्रोसेसर से लैस हो सकता है और कंपनी इसे मई में पेश कर सकती है.

इसे भी देखें: स्काइप बोट्स अब मैक और वेब पर भी उपलब्ध

इसे भी देखें: हुवावे P9 लाइट स्मार्टफ़ोन अब TENAA पर आया नज़र

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo