शाओमी Mi नोट 2, Mi मिक्स भारत में नहीं होंगे लॉन्च

शाओमी Mi नोट 2, Mi मिक्स भारत में नहीं होंगे लॉन्च
HIGHLIGHTS

शाओमी के VP ने मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी है कि यह दोनों स्मार्टफोंस सिर्फ चीन में ही उपलब्ध होंगे.

उम्मीद है कि शाओमी Mi नोट 2 और Mi मिक्स भारत में पेश नहीं होंगे. मीडिया के साथ हुई बात-चीत में शाओमी के VP Hugo Barra ने कहा है कि, यह दोनों नए स्मार्टफोंस चीन में ही सेल होंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video
 
शाओमी Mi नोट 2 में 5.7-इंच की OLED ड्यूल-एज कर्वड डिस्प्ले दी गई है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2560×1440 पिक्सल है. इसमें स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 6GB रैम दी गई है. साथ ही यह 128GB की स्टोरेज के साथ आएगा. इस फ़ोन में 22.56 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जो सोनी के IMX318 सेंसर से लैस है. इसमें OIS और EIS भी मौजूद है. सामने की तरफ इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.
 
शाओमी Mi मिक्स में एजलेस डिज़ाइन दिया गया है, इसका स्क्रीन-तो-बॉडी रेश्यो 91.2 प्रतिशत है. इसमें 6.4-इंच की FHD डिस्प्ले भी दी गई है. साथ ही यह स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर से भी लैस है. इसमें सिरेमिक बॉडी भी दी गई है. यह 16 मेगापिक्सल के रियर कैमरे से भी लैस है. इसमें 4400mAh की बैटरी भी दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन के स्टैण्डर्ड वेरियंट में 4GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, वहीँ Mi मिक्स प्रो में 6GB की रैम और 256GB की स्टोरेज भी दी गई है. इसमें के फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo