स्पेक्स कम्पैरिज़न: Moto G7 vs Moto G7 Plus

स्पेक्स कम्पैरिज़न: Moto G7 vs Moto G7 Plus
HIGHLIGHTS

Motorolaने हाल ही में अपने G series के 4 स्मार्टफोन्स की घोषणा की है जिनमें G7, G7 Plus, G7 Play और G7 power शामिल हैं। आज हम Moto G7 की तुलना Moto G7 Plus से करने वाले हैं और देखेंगे कि इन दोनों फ़ोन्स में अंतर क्या है।

Motorola ने आख़िरकार G series की घोषणा कर ही दी। सीरीज़ के 4 डिवाइस में से G7 Plus सबसे प्रीमियम फ़ोन है। Motorola G series अपने सॉलिड स्पेक्स के साथ फ़ोन के किफायती दाम के लिए चर्चित है। हालाँकि यह तो वक़्त ही बताएगा कि क्या कंपनी इसे यूज़र्स के बीच किफायती दाम में लम्बे समय के लिए रख पाती है या नहीं। हमने चारों फ़ोन्स में से G7 और G7 Plus को चुना है। चलिए देखते हैं कि स्पेक्स को लेकर दोनों ही डिवाइस में क्या अंतर हैं।

चलिए शुरुआत करते है इन दोनों फ़ोन्स के डिस्प्ले से जहाँ Moto G7 में आपको 6.2 इंच की डिस्प्ले 1080 x 2270 pixels रेसोल्यूशन के साथ मिलती है, वहीँ दूसरे डिवाइस में कुछ ऐसा ही है। Moto G7 Plus में भी 6.2 इंच की डिस्प्ले 1080 x 2270 pixels रेसोल्यूशन के साथ मिलती है।

जहाँ बात आती है प्रोसेसर की तो Moto G7 में आपको Qualcomm Snapdragon 632 प्रोसेसर मिलता है। साथ में आपको 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज भी मिलता है जिसे आप 128GB तक microSD कार्ड के ज़रिये बढ़ा सकते हैं। Moto G7 Plus फ़ास्ट Qualcomm Snapdragon 636 chipset के साथ 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है जिसे 512GB तक microSD कार्ड के ज़रिये बढ़ाया जा सकता है।

Moto G7 में ड्यूल 12MP + 5MP रियर कैमरा और 8MP सेंसर फ्रंट पर दिया गया है। वहीँ दूसरी तरफ Moto G7 Plus में 16MP + 5MP रियर कैमरा 12MP unit फ्रंट सेंसर के साथ सेल्फी के लिए दिया गया है। Moto G जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी तक इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है।

 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo