हुवावे सीईओ ने की अपकमिंग P30 Pro के इस खास फीचर की पुष्टि

हुवावे सीईओ ने की अपकमिंग P30 Pro के इस खास फीचर की पुष्टि
HIGHLIGHTS

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे के सीईओ ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि कंपनी का अपकमिंग फ़ोन Huawei P30 Pro क्वाड कैमरा के साथ आएगा। इसके सम्बन्ध में आधिकारिक जानकारी Weibo पर दी गयी है जहाँ ब्लर वॉटरमार्क में इस फ़ोन के संकेत दिए गए हैं।

खास बातें:

  • Huawei P30 Pro के बैक पर हो सकता है क्वाड कैमरा सेटअप
  • हुवावे सीईओ ने एक तस्वीर के द्वारा जानकारी की साझा

 

हुवावे के अपकमिंग फ़ोन P30 Pro के बैक पर आपको क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, इस बात की पुष्टि Huawei Consumer Business Group के CEO Richard Yu ने की है। सीईओ ने इस बात की पुष्टि कैमरा सैंपल के ज़रिये की है। अधिकारी ने लैंटर्न फेस्टिवल मनाते हुए चाँद की तस्वीर ली है और उसे आधिकारिक साईट Weibo पर पोस्ट किया है। हालांकि तस्वीर को बहुत ही ज़्यादा ब्लर वॉटरमार्क के साथ पेश किया गया है जिससे इस बात कला अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह तस्वीर Huawei के अगले फ्लैगशिप फ़ोन से ली गयी है।

वहीँ बिना ब्लर किये गए टेक्स्ट से पता चलता है कि तस्वीर P30 Pro से क्लिक की गयी है जिसमें क्वाड कैमरा सेटअप है। इसके साथ ही ऐसा कोई दूसरा हुवावे का फ़ोन नहीं है जिसमें कोई क्वाड कैमरा दिया गया हो। आपको बता दें कि “Quad” शब्द को स्मज किये हुए टेक्स्ट के अलावा भी आसानी से  है जा सकता है। इसके साथ ही वॉटर मार्क से यह भी पता लगता है कि Huawei अपने P30 Pro में Leica optics का इस्तेमाल करेगा।

हाल ही में फ़ोन के केस रेंडर्स को Spigen द्वारा पेश किया गया था जिससे P30 फ़ोन के टॉप-मोस्ट वैरिएंट के फीचर्स का पता चला था और जो P30 Pro हो सकता था। इसके साथ ही फ़ोन के बैक पर 4 कैमरा दिया जा सकता है। इसके साथ ही OnLeaks द्वारा शेयर किये गए रेंडर्स में भी इसका खुलासा कियागया था। इस समय Samsung Galaxy A9 (2018) ही एक ऐसा फ़ोन है जिसके बैक पर आपको 4 कमेरा सेटअप मिलता है। इसके साथ ही वीडियो से यह भी पता चलता है कि फ़ोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ 3.5mm ऑडियो जैक से लैस है।

Huawei P30 सीरीज़ Kirin 980 SoC से लैस हो सकता है।  साथ ही फ़ोन बेज़ेल लेस डिस्प्ले के साथ टॉप पर वॉटर ड्राप नौच दिया जा सकता है। यह हो सकता है कि फ़ोन को 6GB/8GB RAM मॉडल्स को 128GB/256GB/512GB वैरिएंट्स के साथ लाया जाए। कई लीक्स पर आधारित एक वीडियो के मुताबिक फ़ोन 6.1 इंच QHD OLED डिस्प्ले के साथ 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आ सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo