आज Qiku भारत में लॉन्च करेगा अपना Q Terra फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन

आज Qiku भारत में लॉन्च करेगा अपना Q Terra फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

Qiku ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोंस के लॉन्च के लिए इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं. इसके साथ ही बता दें कि कहा जा रहा है कि Qiku आज अपने Q Terra 810 और Q Terra 808 स्मार्टफोंस को लॉन्च कर सकता है.

चीन की Qihoo और कूलपेड के साथ मिलकर बनी Qiku आज भारतीय स्मार्टफ़ोन बाज़ार में अपने कदम रखने वाली है. कंपनी आप भारत में अपने Q Terra फ्लैगशिप स्मार्टफोंस को लॉन्च कर सकती है. कंपनी ने इसके लिए इनवाइट भी भेजे हैं जिसमें “Ultimate Flagship” स्मार्टफोंस के लॉन्च होने की बात कही जा रही है. इसके साथ ही बता दें कि कहा जा रहा है कि कंपनी अपने दो स्मार्टफोंस Q Terra 810 और Q Terra 808 स्मार्टफोंस को लॉन्च कर सकती है.

अगर इन स्मार्टफोंस के फीचर्स के बारे में चर्चा करें तो Q Terra 810 स्मार्टफ़ोन इ हाई-एंड मॉडल है. और इसमें 6-इंच की 2K 1440×2560 पिक्सेल का पैनल दिया गया है. साथ ही स्मार्टफ़ोन में 2GHz ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर दिया गया है, साथ ही इस स्मार्टफ़ोन की इंटरनल स्टोरेज 64GB है और इसमें 4GB रैम भी दी गई है. इसके अलावा अगर बात करें दूसरे स्मार्टफ़ोन Q Terra 808 की तो इसमें भी 6-इंच की FHD 1080×1920 पिक्सेल की शानदार डिस्प्ले दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन में हेक्स़ा-कोर स्नेपड्रैगन 808 चिपसेट दिया गया है, स्मार्टफ़ोन में आपको 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ 3GB की रैम भी मिल रही है.

इसके अलावा ये दोनों ही स्मार्टफोंस गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आ रहे हैं और यह कम्पनी के अपने एंड्राइड पर आधारित 360 ओएस पर काम करेंगे. इसके अलावा अगर स्मार्टफोंस में दिए गए कैमरा की बात करें तो दोनों ही स्मार्टफोंस में 13MP का रियर और 8MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. दोनों ही स्मार्टफोंस में 3600mAh क्षमता की बड़ी बैटरी दी गई हैं जो 30 मिनट के समय में ही 50% तक फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती हैं.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo