ब्लू (BLU) ने लॉन्च किया सबसे पतला 4G फोंस

ब्लू (BLU) ने लॉन्च किया सबसे पतला 4G फोंस
HIGHLIGHTS

ब्लू ने लॉन्च किया अपना सबसे पतला 4G स्मार्टफ़ोन ब्लू विवो एयर LTE, इस स्मार्टफ़ोन की मोटाई 5.1mm है और वजन महज़ 97 ग्राम है.

मिआमी की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी BLU ने अपना सबसे पतला 4G स्मार्टफ़ोन ब्लू विवो एयर LTE लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन को अमेरिका में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी खासियत इसका पतला होना है तो बता दें कि यह कंपनी के अनुसार दुनिया का सबसे पतला 4G स्मार्टफ़ोन है. इस स्मार्टफ़ोन की मोटाई 5.1mm है और वजन महज़ 97 ग्राम.

बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन अपनी ही पीढ़ी के पिछले स्मार्टफ़ोन ब्लू विवो एयर का नया अपडेट वर्ज़न है. जिसे जनवरी में लॉन्च किया गया था. अगर बात करें ब्लू विवो एयर LTE तो स्मार्टफ़ोन में क्वाल-कॉम का स्नेपड्रैगन 410 चिपसेट दिया गया है. साथ ही आपको इस स्मार्टफ़ोन के साथ 2GB की रैम भी मिल रही है.

इसके अलावा अगर विस्तार से इसके स्पेक्स पर चर्चा करें तो स्मार्टफोन में 4.8-इंच की 720p सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. साथ ही आपको 16GB की इनबिल्ट स्टोरेज मिल रही है. और अगर फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. स्मार्टफ़ोन में आपको 2050mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी मिल रही है. साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन एंड्राइड लोलीपॉप पर आधारित है.

इस स्मार्टफ़ोन की सेल 22 सितम्बर से शुरू हो जायेगी, और यह आपको ब्लैक और वाइट रंगों में आसानी से मिल जाएगा, स्मार्टफ़ोन की कीमत 199 डॉलर के आसपास है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo