ब्लैकबेरी KEYone स्मार्टफ़ोन भारतीय रिटेलर वेबसाइट पर लिस्ट, कीमत Rs. 39,999

ब्लैकबेरी KEYone स्मार्टफ़ोन भारतीय रिटेलर वेबसाइट पर लिस्ट, कीमत Rs. 39,999
HIGHLIGHTS

यह एंड्राइड 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 3GB की रैम भी दी गई है.

ब्लैकबेरी KEYone (BlackBerry KEYone) स्मार्टफ़ोन को कुछ दिनों पहले MWC 2017 के दौरान पेश किया गया है. अब यह फ़ोन एक भारतीय रिटेलर वेबसाइट पर नज़र आया है. इस ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ओनलीमोबाइल्स.कॉम पर ब्लैकबेरी KEYone (BlackBerry KEYone) को Rs. 39,999 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. पहले सामने आई कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि, यह फ़ोन भारत में लॉन्च नहीं होगा. 4G VoLTE, 3GB रैम, 4100mAh बैटरी से लैस शाओमी का ये स्मार्टफ़ोन कल हो सकता है आपका…

बता दें कि, TCL के साथ पार्टनरशिप के बाद ब्लैकबेरी का ये पहला फ़ोन है. पिछले काफी समय से इसे  ‘Mercury’ के नाम से जाना जा रहा था. इन दोनों कंपनियों में पार्टनरशिप दिसम्बर 2016 में हुई थी.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

ब्लैकबेरी KEYone के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 4.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1620 x 1080 पिक्सल है. इसमें एक QWERTY कीबोर्ड मौजूद है. इसका LCD पैनल गोरिल ग्लास 4 के साथ आता है. यह एक एंड्राइड स्मार्टफ़ोन है. इसमें 12MP Sony IMX378 सेंसर रियर में मौजूद है, सामने की तरफ इसमें 8MP का कैमरा मौजूद है. 

इसमें ऑक्ट-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है. यह एंड्राइड 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 3GB की  रैम भी दी गई है. साथ ही यह 3505mAh की बैटरी से लैस है. फ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए USB टाइप-C पोर्ट, ब्लूटूथ, वाईफाई और 4G LTE का सपोर्ट मौजूद है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो की कीमत में हुई कटौती

इसे भी देखें: जियो का एक नया प्लान आया सामने, हर दिन मिलेगा 2GB 4G डाटा

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo