आसुस के Zenfone Max Pro M2 और Zenfone Max M2 लीक हुईं स्पेसिफ़िकेशन्स

आसुस के Zenfone Max Pro M2 और Zenfone Max M2 लीक हुईं स्पेसिफ़िकेशन्स
HIGHLIGHTS

ताइवानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस जल्द ही Zenfone Max Pro M2 और Zenfone Max M2 को मार्किट में उतार सकती है। हाल ही में आसुस के इन दोनों स्मार्टफोन्स की स्पेसिफिकेशन्स लीक हुईं हैं। ऐसे में यूज़र्स फिलहाल इन लीक हुईं स्पेसिफिकेशन्स के आधार पर ही इन स्मार्टफोन्स पर किसी तरह की अपनी राय बना सकते हैं।

भारत में आसुस ज़ेनफोन स्मार्टफोन्स के कई कामयाब लॉन्च के बाद कंपनी अब मिड-रेंज में दो और स्मार्टफोन्स मार्किट में उतार सकती है। ये स्मार्टफोन्स Zenfone Max Pro M2 और Zenfone Max M2 हैं जो कि Zenfone Max Pro M1 और Zenfone Max M1 का ही अपग्रेडेड वर्ज़न हैं। सूत्रों के मुताबिक ZB631KL मॉडल नंबर के साथ Zenfone Max Pro M2 की स्पेसिफिकेशन्स लीक हो चुकीं हैं।

ऐसे ही ZB633KL मॉडल नंबर के साथ Zenfone Max  M2 की भी स्पेसिफिकेशन्स लीक होने की खबरें आ रहीं हैं। रोलैंड क्वांट ने हाल ही में कहा है कि वह आसुस के Zenfone Max Pro M2 और Zenfone Max M2 के स्पेक्स के बारे में निश्चित तौर पर कुछ  नहीं कह सकते लेकिन उन्होंने इस बात का दावा किया है कि ZenFone Max Pro M2 में तीन रियर कैमरा सेट-अप हो सकता है। इसके साथ ही मॉडल्स के CPU, RAM और मॉडल नंबर्स की साफ़ तौर पर पुष्टि कर सकते हैं। आपको बता दें की दोनों ही स्मार्टफोन्स में डिस्प्ले का साइज़ एक ही माना जा रहा है। 

ये हैं Asus ZenFone Max M2 की स्पेसिफिकेशन

आसुस के इस स्मार्टफ़ोन में भी आपको ZenFone Max Pro M2 की तरह ही 6 इंच का फुल FHD+ रेज़ोल्यूशन डिस्पले मिल सकता है। अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो यह डिवाइस ZenFone Max Pro M2 के प्रोसेसर की तुलना में काम पावरफुल Octa-core Snapdragon पर काम कर सकता है। वहीँ यह स्मार्टफोन 4GBRAM के साथ  32 या फिर 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है। इसमें ड्यूल कैमरा सेट-अप हो सकता है। इसके साथ ही इसमें भी 13MP का प्राइमरी कैमरा

ये हैं Asus ZenFone Max Pro M2 की स्पेसिफिकेशन

आसुस के ZenFone Max Pro M2 ZB631KL वैरिएंट में यूज़र्स को 6 इंच का फुल FHD+ रेज़ोल्यूशन डिस्पले मिल सकता है। हालांकि इस बात का अभी तक पूरी तरह से खुलासा नहीं हुआ है कि डिस्पले का रेज़ोल्यूशन कितना होगा। ZenFone Max Pro M2 में यूज़र्स को नॉच डिस्पले मिल सकता है। इससे इसमें पिछले वर्ज़न के मुकाबले स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो ज़्यादा हो सकता है। वहीं अगर इस मोबाइल फ़ोन के परफॉर्मेंस की बात करें तो ऐसा दावा किया जा रहा है कि ZB631KL वैरिएंट Octa-core Snapdragon 660 चिपसेट पर काम कर सकता है। आपको बता दें कि यही प्रोसेसर ZenFone Max Pro M1 में भी इस समय मौजूद है। मेमोरी स्टोरेज के लिए इसमें 4GBRAM और 64/128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। ऑप्टिक्स की बात करें तो स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 13MP का हो सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo