Asus ZenFone 5 Lite में मौजूद हो सकते हैं 4 कैमरे

Asus ZenFone 5 Lite में मौजूद हो सकते हैं 4 कैमरे
HIGHLIGHTS

Asus ZenFone 5 Lite की लीक तस्वीर के मुताबकि फोन में डुअल रियर कैमरा के साथ ही डुअल फ्रंट कैमरा मौजूद होगा. साथ ही ये फोन FHD+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है.

Asus आगामी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में कई स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर सकता है. 27 फरवरी को Asus के लॉन्च इवेंट में ZenFone 5 सीरीज के लॉन्च की पुष्टि हुई है, लेकिन, अब टिप्सटर इवान ब्लास के एक नये लीक से ZenFone 5 Lite के लॉन्च की भी संभावना है. ब्लास ने ZenFone 5 Lite डिवाइस की एक इमेज और कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में लीक की है.

ये स्मार्टफोन क्वॉड कैमरा सेटअप से, यानि की डुअल फ्रंट कैमरा और डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है. लीक इमेज से पता चलता है कि फोन के बैक साइड में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा,जिसके नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा. फ्रंट साइड में 2 कैमरा स्पीकर ग्रिल के दोनों तरफ मौजूद होंगे फ्रंट फेसिंग फ्लैश के साथ.

कहने की ज़रूरत नहीं है, Asus ZenFone 5 Lite का मुख्य आकर्षण होगा, इसका कैमरा. अगर लीक पर भरोसा करें, तो ZenFone 5 Lite 20MP के डुअल फ्रंट कैमरा और 16MP के डुअल रियर कैमरा के साथ आ सकता है. हालांकि, इस लीक से और दूसरे स्पेसिफिकेशन के बारे में नहीं पता चलता है, लेकिन ये उल्लेख है कि ZenFone 5 Lite में FHD+ डिस्प्ले मौजूद होगा, डिस्प्ले के साइज के बारे में कोई उल्लेख नहीं है, लेकिन वेबसाइट पर आ रही पहले की रिपोर्ट के मुताबिक ये डिवाइस 18:9  एस्पेक्ट रेशियो को साथ 6 इंच के डिस्प्ले से लैस होगा.

ZenFone 5 Lite, जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि ये ZenFone 5 की तुलना में कम पावरफुल डिवाइस हो सकता है. उम्मीद है कि ये फोन 18:9  एस्पेक्ट रेशियो के साथ 5.7 इंच डिस्प्ले के साथ आएगा. इस डिवाइस में डुअल रियर कैमरा, एंड्रॉयड ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स , माइक्रो USB पोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक होने की उम्मीद है.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo