Asus ZenFone 5 Lite स्मार्टफोन 3 कलर वेरियंट में हो सकता है लॉन्च

Asus ZenFone 5 Lite स्मार्टफोन 3 कलर वेरियंट में हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

एक बार फिर से Asus ZenFone 5 Lite को लेकर टिपस्टर इवान ब्लास ने लीक किया है, इस बार डिवाइस की तस्वीर मिडनाइट ब्लैक, मूनलाइट व्हाइट और रूज रेड कलर में लीक की गई है.

असुस 27 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में नये ZenFone 5 सीरीज़ को लॉन्च करने के लिए तैयार है. उम्मीद है कि असुस कई स्मार्टफोंस को लॉन्च करेगा, जिसमें एक ZenFone 5 Lite भी होगा.  ZenFone 5 Lite को अब इस बार 3 कलर वेरियंट में लीक किया गया है. फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट में मिल रहे हैं ये स्मार्टफोंस

इवान ब्लास ने लीक तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट किया है. Asus ZenFone 5 Lite की लीक तस्वीर मिडनाइट ब्लैक, मूनलाइट व्हाइट और रूज रेड कलर वेरियंट में पोस्ट की गई है. इससे पहले, ब्लास ने डिवाइस के प्रेस रेंडर को लीक कर दिया था, यह पुष्टि करते हुए कि यह 4 कैमरों से लैस होगा, डुअल रियर और डुअल फ्रंट कैमरे के साथ.

उम्मीद है कि ZenFone 5 Lite को ZenFone 5 फ्लैगशिप और कुछ अन्य स्मार्टफ़ोन मॉडल के साथ लांच किया जाए. इस स्मार्टफ़ोन को लेकर पहले हुए लीक से खुलास होता है कि ये स्मार्टफोन 20MP के डुअल फ्रंट फेसिंग कैमरा और 16MP के डुअल रियर कैमरा से लैस होगा. ये भी संभावना है कि ZenFone 5 Lite 18:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ 6 इंच के FHD+ डिस्प्ले से लैस होगा.

निश्चित रूप से, जैसा कि नाम से पता चलता है, फ्लैगशिप स्मार्टफोन ZenFone 5 की तुलना में ZenFone 5 Lite  कम पावरफुल होगा. इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है कि इसमें कौन सा चिपसेट काम करेगा. 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo