Asus जल्द भारत में लॉन्च करेगा नया ZenBook Pro लैपटॉप

Asus जल्द भारत में लॉन्च करेगा नया ZenBook Pro लैपटॉप
HIGHLIGHTS

Asus ZenBook Pro (UX580GE) को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। यह लैपटॉप दो वेरिएन्ट्स में लाया गया है।

Asus ने जून में कम्प्यूटेक्स 2018 के दौरान नया ZenBook Pro पेश किया था। यह फ्लैगशिप लैपटॉप कंपनी की ओर से पहला ऐसा नोटबुक है जो टचपैड की जगह 5.5 इंच की टचस्क्रीन ऑफर करता है। असुस ने ट्विटर पर घोषणा की है कि 13 अगस्त को कंपनी भारत में एक नया लैपटॉप लॉन्च करेगी। कंपनी ने लैपटॉप का एक विडियो टीज़र भी पोस्ट किया है जो टचस्क्रीन टचपैड या स्क्रीनपैड को दर्शाता है। इसके अलावा विडियो में यह भी जानकारी मिली है कि नोटबुक में नेनोएज 4K UHD टचस्क्रीन डिस्प्ले दी गई है जो अधिक वास्तविक रंग ऑफर करती है। अभी डिवाइस की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है।

Asus ZenBook Pro (UX580GE) को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड कर दिया गया है। यह लैपटॉप दो मॉडल्स में लाया गया है। इसका हाई-एंड वेरिएंट इंटेल कोर i9-8950HK प्रोसेसर के साथ आता है और दूसरा इंटेल कोर i7-8750H प्रोसेसर के साथ आता है। 

चिपसेट 16GB रैम और 1TB SSD स्टोरेज से लैस है। इसके अलावा यह NVIDIA GeForce GTX 1050 Ti GPU से लैस है जो 4GB विडियो मेमोरी के साथ आता है। यह सब एक प्रीमियम एलुमिनियम चैसिस के अन्दर आता है। 

लैपटॉप की मुख्य खासियत इसकी स्क्रीन्स हैं। लैपटॉप 15 इंच की 4K डिस्प्ले के साथ आता है जिसके चारों ओर स्लिम बेज़ेल्स मौजूद हैं और 83 प्रतिशत तक का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो ऑफर करता है। 

स्क्रीनपैड का मेजरमेंट 5.5 इंच है और यह मल्टी फिंगर जेस्चर सपोर्ट के साथ आता है। टचपेड के अलावा इसे सेकेंडरी डिस्प्ले के रूप में भी उपयोग किया जा सकता है। यह कई तरह के एप्लीकेशंस सपोर्ट करता है जिसमें ऑफिस, कैलेंडर, कैलकुलेटर, म्यूजिक प्लेयर आदि शामिल हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो लैपटॉप में दो USBटाइप-C थंडरबोल्ट पोर्ट्स, दो USB 3.1 पोर्ट्स, HDMI पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रो SD कार्ड स्लॉट मौजूद हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo