Asus ROG Phone II स्नैपड्रैगन 855+, 120HZ HDR डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च

Asus ROG Phone II स्नैपड्रैगन 855+, 120HZ HDR डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

स्नैपड्रैगन 855+ द्वारा है संचालित

असुस का नया गेमिंग फोन हुआ लॉन्च

कीमत का नहीं हुआ खुलासा

लम्बे समय से चर्चा में रहने के बाद Asus ने अपना ROG Phone II लॉन्च कर दिया है। यह फोन क्वालकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ आया है जो फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 855 का ओवरक्लोक्ड वर्जन है। यह फोन डिस्प्ले अपग्रेड के साथ भी आया है, दरअसल फोन में 120Hz 10-bit HDR स्क्रीन मिल रही है और यूज़र्स को नियर-स्टॉक UI और गेम-फोकस्ड ROG UI में से एक चुनने का विकल्प भी मिल रहा है। Asus ने फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले हफ़्तों में फोन की कीमत भी सामने आ जाएगी।

Asus ROG Phone II मेटल और ग्लास डिज़ाइन के साथ आया है और इसके बैक पर RGB-lit ROG लोगो दिया गया है। फोन को गेम डेवलपर्स के साथ साझेदारी कर गेमिंग एक्सेसरीज़ के कलेक्शन के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में 6.59 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है और यह 10-बिट HDR सपोर्ट करती है।

जैसा कि पहले बताया है डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर द्वारा संचालित किया गया है जो ग्राफिक्स रेंडर में 15 प्रतिशत बूस्ट डिलीवर करता है और CPU 2.96GHz तक हाई जा सकता है। डिवाइस को 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। Asus ROG Phone II कुलिंग सिस्टम के साथ आया है जिससे फोन के अन्दर का तापमान नॉर्मल रखा जा सके। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है और साथ ही डिवाइस में चार माइक्रोफोंस मौजूद हैं।

कैमरा की बात करें तो फोन के फ्रंट पर 24MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है और डिवाइस के बैक पर Asus 6z जैसा कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में एक 48MP का क्वैड बेयर सेंसर और 13MP का 125 डिग्री अल्ट्रा वाइड-एंगल सेंसर दिया गया है। बात करें बैटरी की तो फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 30W ROG HyperCharge टेक्नोलॉजी के साथ आया है और यह क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट करता है।

कम्पनी ने ROG Kunai Gamepad भी पेश किया है जो Nintendo Switch जैसे समान गेमिंग मोड्स ऑफर करता है। यूज़र्स या दो हिस्सों को फोन के किनारों पर जोड़ सकते हैं या इन्हें एक साथ जोड़ कर एक वायरलेस गेमपैड की तरह इसे उपयोग कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo