Asus ROG Phone 2 अपनी पहली सेल में सोल्ड आउट, इस दिन होगी अगली सेल

Asus ROG Phone 2 अपनी पहली सेल में सोल्ड आउट, इस दिन होगी अगली सेल
HIGHLIGHTS

Asus ROG Phone 2 अपनी पहली सेल में पूरी तरह से सोल्ड हो गया है

अब इस मोबाइल फोन की अगली सेल 8 अक्टूबर को होने वाली है

आज हम आपको इसका इंडिया प्राइस और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने वाले हैं

Asus की ओर से अभी हाल ही में अपने Asus ROG Phone 2 को लॉन्च किया था, इस मोबाइल फोन को 30 सितम्बर को आधी रात यानी 12:00AM पर सेल के लिए लाया गया था, इस मोबाइल फोन को फ्लिप्कार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में सेल के लिए लाया गया था। हालाँकि रात में सेल होने के बाद भी कुछ ही समय में यह मोबाइल फोन सोल्ड आउट हो गया था। हालाँकि इस मोबाइल फोन को अगर आप खरीदना चाहते थे, और खरीद नहीं पायें हैं तो आपको बता देते है कि आपके पास इसे खरीदने के एक और मौक़ा है, आप इस मोबाइल फ़ोन यानी Asus ROG Phone 2 को एक बार फिर से फ्लिप्कार्ट पर होने वाली एक अन्य सेल में 8 अक्टूबर को खरीद सकते हैं।

Asus ROG Phone 2 Price

Asus ROG Phone 2 के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 37,999 रखी गई है और फोन की सेल Flipkart पर 30 सितम्बर से शुरू होगी। फोन के बेस मॉडल को 10W QC 4.0 चार्जर और एरोकेस कवर के साथ लॉन्च किया जाएगा। डिवाइस के 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 59,999 में सेल किया जाएगा। इस वैरिएंट में 30W ROG Charger AeroActive Cooler और Aero Case को शामिल किया जाएगा।

लॉन्च ऑफर्स में फ्लिप्कार्ट ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा 6 महीने के लिए नो-कॉस्ट EMI विकल्प भी शामिल है।

Asus ने TwinView Dock को Rs 19,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है, जबकि मोबाइल डेस्कटॉप स्टेशन और ROG Kunai Gamepad को क्रमश: Rs 12,999 और Rs 9,999 में लॉन्च किया गया है। ROG 30W चार्जर को अलग से Rs 1,999 में सेल किया जा रहा है।

Asus ROG Phone 2 Specifications

Asus ROG Phone 2 डुअल-सिम (नेनो) फोन है और इसे एंड्राइड पाई पर आधारित ROG UI पर लॉन्च किया गया है। फोन में 6.59 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है और AMOLED डिस्प्ले का रेज़ोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz, रिस्पोंस टाइम 1ms तथा 10-बिट HDR सपोर्ट के साथ आएगा। डिस्प्ले को प्रोटेक्ट रखने के लिए कोर्निंग गोरिला ग्लास 6 को शामिल किया गया है। Asus का नया गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ SoC, 12GB LPDDR4X RAM और 512GB UFS 3.0 इंटरनल स्टोरेज के साथ आया है।

फोन में एक 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसे एक 13 मेगापिक्सल के वाइड एंगल कैमरा के साथ पेयर किया गया है। सेल्फी के लिए डिवाइस के फ्रंट पर 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Asus का यह फोन 6,000mAh की बैटरी के साथ आया है और इसे क्विक चार्ज 4.0 फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। ROG Phone 2 को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लाया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo