IFA 2019: Asus ROG Phone 2 का Ultimate Edition हुआ लॉन्च

IFA 2019: Asus ROG Phone 2 का Ultimate Edition हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

1 TB स्टोरेज कैपेसिटी के साथ आया है नया मॉडल

कीमत है €1,119

अक्टूबर से किया जाएगा सेल

Asus ने अपने ROG Phone 2 स्मार्टफोन का फ्लैगशिप वैरिएंट पेश कर दिया है जिसे Ultimate Edition नाम दिया गया है। इसकी कीमत €1,119 से शुरू होती है। नए एडिशन में 1 TB स्टोरेज कैपेसिटी दी गई है जो कि इस गेमिंग स्मार्टफोन के बेस वर्जन से दोगुनी है।

Asus ने पिछले ROG Phone की तरह नए ROG Phone 2 में भी परफॉरमेंस का पूरा ध्यान रखा है। यह पहला स्मार्टफोन है जो स्नैपड्रैगन 855+ SoC के साथ आया है जो ग्राफ़िक्स में 15 प्रतिशत इनक्रीज़ करता है। स्मार्टफोन में 12GB रैम और up to 512 GB UFS 3.0 स्टोरेज दिया गया है। डिवाइस में पिछले फोन की तरह 3D vapour चैम्बर और कूलिंग मैकेनिज्म को रखा गया है।

डिस्प्ले की बात करें तो ROG Phone 2 को अब 120 Hz 6.59-inch FHD+ डिस्प्ले पर अपग्रेड कर दिया गया है और इसका रेज़ोल्यूशन 2,340 x 1,080 पिक्सल है। फोन में कोई डिस्प्ले कटआउट या नौच नहीं रखा गया है, बल्कि डिवाइस के टॉप और बॉटम के बेज़ेल्स में डुअल स्पीकर यूनिट को फिक्स किया गया है। Asus ने टचस्क्रीन सैंपलिंग रेट को 240Hz तक बढ़ाया है।

ROG Phone 2 में एक बड़ा अपग्रेड दमदार बैटरी है जिसकी क्षमता 6,000 mAh है और यह 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो फोन में पिछले फोन की तरह समान स्पेक्स दिए गए हैं। हालांकि इस नए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर को भी रखा गया है।

Elite और Ultimate Version वर्जन में मुख्य अंतर स्टोरेज कैपेसिटी, 2 Gbps की डाउनलोड स्पीड के लिए Cat 20 4G LTE और नए फोन में मैट ब्लैक फिनिश है।

Asus ROG Phone 2 कीमत और उपलब्धता

ROG Phone 2 या Elite Version की बात करें तो यह 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत €899 रहेगी। इस वर्जन की शिपिंग इस महीने के आखिर से ग्लोबली शुरू हो जाएगी। जहां बात आती है Ultimate Edition की तो यह 12 GB रैम और 1 TB स्टोरेज से लालिस है और इसकी कीमत €1,119 रखी गई है। स्मार्टफोन की सेल अक्टूबर से शुरू होगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo