शायद 7 सितम्बर को होने वाले इवेंट में पेश किया जाएगा iPhone 7

शायद 7 सितम्बर को होने वाले इवेंट में पेश किया जाएगा iPhone 7
HIGHLIGHTS

आपको बता दें कि अभी हाल ही में इस स्मार्टफ़ोन की कुछ तस्वीरों को ऑनलाइन देखा गया था.

iPhone 7 कब हो रहा है लॉन्च, ये बात एक बड़ा सवाल है और सभी को इस स्मार्टफ़ोन का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार भी है. और अब इसे लेकर एक अफवाह सामने आई है और इसके अनुसार, इस स्मार्टफ़ोन को आप 9 सितम्बर से प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध होगा और इसे आप 16 सितम्बर तक खरीद पायेंगे यानी इसकी डिलीवरी आप तक 16 सितम्बर से शुरू हो जायेगी. हालाँकि एक चीज़ अभी साफ़ नहीं हुई है कि आख़िर किस दिन इस स्मार्टफ़ोन को पेश किया जाएगा, इसके अलावा आपको बता दें कि कहा जा रहा है कि इसे 7 सितम्बर को पेश किया जा सकता है.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

आपको बता दें कि अभी हाल ही में इस स्मार्टफ़ोन की कुछ तस्वीरों को ऑनलाइन देखा गया था. 

 

इस विडियो में आईफ़ोन 7 को कुछ अलग रंगों में दिखाया गया है, जैसा कि आप इस विडियो में देख सकते है सिल्वर और स्पेस ग्रे रंग में इस स्मार्टफ़ोन को इस नई लीक हुई विडियो में दिखाया गया है. इससे पहले सामने आये एक लीक में कहा गया था कि आईफ़ोन 7 में 1,960mAh की बैटरी मौजूद होगी. बता दें कि, आईफ़ोन 6s में 1,715mAh की बैटरी मौजूद है.

यह नया खुलासा OnLeaks ने किया है. अगर उनका ये दावा ठीक है तो, आईफ़ोन 7 में पिछले आईफ़ोन के मुकाबले में 14% ज्यादा बैटरी मौजूद होगी. वैसे हमे उम्मीद करने चाहिए कि यह लीक सही साबित हो. आईफ़ोन 6s की बैटरी काफी छोटी है और इस वजह से आईफ़ोन को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को कई बार थोड़ी सी परेशानी का सामना भी करना पड़ता है. अगर एप्पल आईफ़ोन 7 में बड़ी बैटरी देगा तो इसे लेने वाले यूजर्स को काफी लाभ होगा.

इसे भी देखें: आईबॉल स्लाइड विंग्स टैबलेट पेश, कीमत Rs. 8,199

इसे भी देखें: 31 दिसम्बर से नोकिया के डिवाइसेस पर काम नहीं करेगा व्हाट्सऐप

सोर्स:

सोर्स:

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo