OMG! जल्द ही बाजार से लुप्त हो सकता है iPhone 12 Mini, जानें क्या है कारण

OMG! जल्द ही बाजार से लुप्त हो सकता है iPhone 12 Mini, जानें क्या है कारण
HIGHLIGHTS

हम जानते है कि iPhone 12 Mini, iPhone 12 का ही एक मिनी वर्जन है

अब सामने आ रहा है कि 2021 में iPhone 12 Mini का को भी नया मॉडल बाजार में नहीं आने वाला है

खबरें आ रही है कि iPhone 12 Mini को बंद किया जाने वाला है, आइये जानते है कि आखिर क्यूँ ऐसा किया जा रहा है

जेपी मॉर्गन चेस द्वारा नए पूर्वानुमान के आधार पर कई रिपोर्टों के अनुसार, आईफोन 12 मिनी की खराब मांग के मद्देनजर, ऐप्पल इस साल दूसरी तिमाही में iPhone 12 Mini के प्रोडक्शन को रोकने पर विचार कर सकता है।

जेपी मॉर्गन चेज़ आपूर्ति श्रृंखला विश्लेषक विलियम यांग ने वर्तमान iPhone 12 सीरीज और अगली पीढ़ी के iPhone सीरीज के लिए अपने पूर्वानुमान को समायोजित किया, जिन्हें 2021 की दूसरे छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद थी।

एपलइंसाइड की रिपोर्ट के अनुसार, यांग ने iPhone 12 और iPhone 12 के प्रोडक्शन की मात्रा को क्रमशः 9 मिलियन यूनिट और 11 मिलियन यूनिट से कम कर दिया। उनके अनुसार, "iPhone 12 मिनी की मांग कमजोर होने के कारण, आपूर्ति श्रृंखला 2021 की दूसरी तिमाही में फोन का उत्पादन बंद कर सकती है।"

iPhone 12 Mini Specs

iPhone 12 Mini में आपको एक 5.4-इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिल रही है, इसमें एक OLED पैनल को इस्तेमाल किया गया है, जो FHD+ पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसके अलवा इसमें आपको एक नौच कटआउट भी मिल रहा है। इसके अलावा अगर हम iPhone 12 की चर्चा करें तो इसमें आपको एक 6.1-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, जो 2532×1170 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ आती है। दोनों ही फोंस में आपको स्क्रीन पर HDR सर्टिफिकेशन मिल रहा है। इसके अलावा यह ट्रू टोन डिस्प्ले और वाइड DCI-P3 कलर गमुट रेंज को भी सपोर्ट करती है, जो आपको लगभग 1200 निट्स की मैक्सिमम ब्राइटनेस देने में सक्षम है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo