फ्रीडम 251 के बाद एक और स्मार्टफ़ोन ChampOne C1 आया सामने कीमत है महज़ Rs. 501

फ्रीडम 251 के बाद एक और स्मार्टफ़ोन ChampOne C1 आया सामने कीमत है महज़ Rs. 501
HIGHLIGHTS

क्या ये साल है इन सस्ते स्मार्टफ़ोन का...!

इस साल की शुरुआत ही एक ऐसे स्मार्टफ़ोन की घोषणा से हुई थी जिसने दुनियाभर में अपना नाम कर लिया था जी हाँ, हम बात कर रहे हैं रिंगिंग बेल्स के फ्रीडम 251 स्मार्टफ़ोन की जिसकी कीमत महज़ Rs. 251 है और इसके स्पेक्स किसी Rs. 5,000 में आने वाले किसी फ़ोन से कम नहीं है. इसके बाद एक और स्मार्टफ़ोन हमारे सामने आया जो था Docoss X1 स्मार्टफ़ोन जिसकी कीमत थी महज़ Rs. 888 और इसके बाद एक और स्मार्टफ़ोन सामने आया जो था NamoTel AchcheDin जिसकी कीमत थी महज़ Rs. 99. और ये साल अभी ख़त्म भी नहीं हुआ है और हमारे सामने एक नया स्मार्टफ़ोन सामने आया है जिसकी कीमत महज़ Rs. 501 है और इसका नाम है Champ1India तो क्या इस साल को सस्ते स्मार्टफ़ोन का अनोखा साल कहें.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इस स्मार्टफोनको कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है और इसका लोगो कुछ कुछ माइक्रोमैक्स के लोगो के जैसा है. इसके स्पेक्स पर अगर नज़र डालें तो सामने आता है कि यह एक सब 10K सेगमेंट का फ़ोन है. अगर इसके स्पेक्स की चर्चा करें तो स्मार्टफ़ोन में एक 5-इंच की 720p डिस्प्ले दी गई है. साथ ही इसमें मीडियाटेक का 1.3Ghz क्वाड-कोर मीडियाटेक 6735 प्रोसेसर और 2GB की रैम भी मौजूद है.

साथ ही बता दें कि स्मार्टफोन में 8MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. साथ ही बता दें कि यह एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप पर चलता है. साथ ही इसमें एक 2500mAh क्षमता की बैटरी दी गई है. इसके साथ ही इसकी सबसे बड़ी ख़ास बात इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होने वाला है. इसके साथ ही आपको बता दें कि आप इसकी आधिकारी वेबसाइट से जाकर इसके लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं इसके बाद इसे कैश ऑन डिलीवरी के माध्यम से आप तक पहुँचाया जाएगा साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की पहली फ़्लैश सेल 2 सितम्बर को होने वाली है.

इसे भी देखें: LG X कैम स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, ड्यूल-रियर कैमरे से लैस

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप अब फेसबुक के साथ आपकी जानकारी को साझा करेगा, इसमें आपका नंबर भी शामिल है

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo