5700mAh बैटरी और AI फीचर्स के साथ जल्द भारत में लॉन्च होगा Vivo का धाकड़ फोल्डेबल फोन, देखें क्या होगी कीमत

5700mAh बैटरी और AI फीचर्स के साथ जल्द भारत में लॉन्च होगा Vivo का धाकड़ फोल्डेबल फोन, देखें क्या होगी कीमत
HIGHLIGHTS

वीवो ने हाल ही में चीन में अपना लेटेस्ट बुक स्टाइल फोल्डेबल लाइनअप - Vivo X Fold 3 Series लॉन्च की थी।

इस सीरीज में दो मॉडल्स: Vivo X Fold 3 और X Fold 3 Pro शामिल हैं।

अब, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया है कि Vivo X Fold 3 Pro को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा।

वीवो ने हाल ही में चीन में अपना लेटेस्ट बुक स्टाइल फोल्डेबल लाइनअप – Vivo X Fold 3 Series लॉन्च की थी। इस सीरीज में दो मॉडल्स: Vivo X Fold 3 और X Fold 3 Pro शामिल हैं। अब, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया है कि Vivo X Fold 3 Pro को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। आइए देखते हैं कि इस कंपनी के अपकमिंग फोल्डेबल फोन से क्या उम्मीद की जा सकती है।

Vivo X Fold 3 Pro: Confirmed Details

कंपनी के मुताबिक, X Fold Pro स्मार्टफोन 5700mAh बैटरी के साथ 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ आने वाला पहला फोल्डेबल होगा। साथ ही यह भी कहा गया है कि यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ आने वाला भारत का पहला फोल्डेबल फोन होगा।

यह भी पढ़ें: Realme C65 VS Redmi 12 5G: बेस्ट बजट स्मार्टफोन्स की आमने सामने की टक्कर, देखें दोनों के बीच अंतर

पुष्टि हो गई है कि X Fold 3 Pro हैंडसेट AI-सक्षम फीचर्स के साथ आएगा जो नोट-मेकिंग और ट्रांसक्रिप्शंस में मदद करके प्रोडक्टिविटी को बढ़ाएंगे।

Expected Specs

जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि वीवो का यह फोल्डेबल फोन चीन में पहले ही दस्तक दे चुका है, तो हम कुछ हद तक इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इस डिवाइस से क्या उम्मीद की जा सकती है।

Vivo X Fold 3 Pro के चीनी वेरिएंट में 6.53 इंच की बाहरी स्क्रीन मिलती है। वहीं दूसरी ओर इंटरनल डिस्प्ले 8.03 इंच की है। इस स्मार्टफोन का चीनी वेरिएंट 5700mAh बैटरी से लैस है जो 100W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Vivo X Fold 3 Pro
Vivo X Fold 3 Pro

यह भी पढ़ें: Amazing! ये कंपनी लाई दुनिया का पहला 1 रुपए वाला प्लान, Jio-Airtel की बढ़ी टेंशन

फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा और 32MP का सेल्फ़ी शूटर मिलता है। डिजाइन की बात करें तो इसमें पीछे की तरफ एक सरक्युलर कैमरा मॉड्यूल के दिया गया है और यह आर्मर ग्लास के साथ आता है। यह दो कलर ऑप्शंस – ब्लैक और व्हाइट में आता है।

Expected Price

चीन में Vivo X Fold 3 हैंडसेट CNY 9,999 (लगभग 1,15,000 रुपए) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo