2019 मिड-रेंज फोन: ये पांच फोन ऑफर करते हैं ख़ास फीचर्स और स्पेक्स

द्वारा Aafreen Choudhary | पब्लिश किया गया 24 Dec 2019
2019 मिड-रेंज फोन: ये पांच फोन ऑफर करते हैं ख़ास फीचर्स और स्पेक्स

Now you can read digit magazine online!!!

A geek’s guide to surviving lockdowns – for all ages from 5 to 105

Click here to know more

HIGHLIGHTS

Oppo, Redmi और Samsung के फोंस शामिल

जानिए इन फोंस के बारे में

साल 2019 में हम स्मार्टफोन बाज़ार में बहुत से नए इनोवेशन देख चुके हैं और बाज़ार में इतनी कड़ी प्रतिस्पर्धा है कि एक नया smartphone खरीदने से पहले हमें किसी एक बेस्ट विकल्प को चुनना काफी मुश्किल लगता है। ऐसे में अगर आप मिड-रेंज सेगमेंट में बढ़िया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपको बता दें कि यहाँ हमने कुछ ऐसे ही फोंस को लिस्टेड किया है जो बढ़िया स्पेक्स और फीचर्स से लैस हैं। आइए जानते हैं इनके स्पेक्स के बारे में...

Oppo F11

ओप्पो एफ11 में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले है। यह 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90.90 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो से लैस है। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी है जो VOOC Flash Charge 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है। पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Vivo V15 Pro

स्मार्टफोन में आपको 6.39-इंच की एक Super AMOLED FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, यह डिस्प्ले 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 675 चिपसेट मिल रहा है, इसके साथ ही इसमें आपको 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। हालाँकि इसमें आपको माइक्रोएसडी कार्ड की सपोर्ट भी मिल रही है, जिसकी मदद से आप इसकी स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं।

कैमरा को देखते हुए Vivo V15 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP का अन्य कैमरा जो एक अल्ट्रा वाइड लेंस है भी मिल रहा है, साथ ही आपको एक 5MP का कैमरा डेप्थ सेंसर के तौर पर मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि आपको इस कैमरा के साथ ड्यूल LED फ़्लैश भी मिल रही है।

फोन में आपको एक 32MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है, जो Vivo NEX की तरह ही है, यानी आपको इसमें एक पॉप-अप कैमरा मिल रहा है। 

OnePlus 7

OnePlus 7 मोबाइल फोन में आपको एक full-screen display डिजाईन देखने को नहीं मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको OnePlus 6T के जैसी एक वाटरड्राप नौच से लैस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को भी क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 के साथ लॉन्च किया गया है। हालाँकि इसमें आपको एक 6.2-inch Full HD+ 60Hz AMOLED डिस्प्ले मिल रही है।

स्मार्टफोन के कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 48MP का मेन सेंसर और एक 5MP का सेकेंडरी सेंसर मिल रहा है। कैमरा के साथ आपको ड्यूल LED फ़्लैश भी मिल रही है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 3700mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है।

Samsung Galaxy A80

डिवाइस स्लाइड-आउट कैमरा की बदौलत सैमसंग एज-टू-एज डिस्प्ले ऑफर करता है जिसमें न के बराबर बेज़ेल्स मौजूद हैं और यह एक 6.7 इंच की डिस्प्ले है। डिस्प्ले का रेज़ोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:1 है। Galaxy A80 लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट से लैस है जो कि गेमिंग, ओवरलोक्ड GPU और HDR गेमिंग के सपोर्ट के लिए बेस्ट है।

डिवाइस में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है। इसमें अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 3700mAh की बैटरी दी गई है जो 25W फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आई है। कैमरा की बात करें तो Galaxy A80 में ट्रिपल कैमरा दिया गया है। जिसमें एक 48MP का कैमरा सेंसर है जिसका अपर्चर f/2.0 है, दूसरा 8MP का वाइड-एंगल सेंसर है जो 123-डिग्री फील्ड-ऑफ़ व्यू ऑफर करता है। तीसरा सेंसर 3D ToF सेंसर है जो डेप्थ मेजरमेंट के काम आता है।

Redmi K20 Pro

Redmi K20 Pro को 6.39 इंच की AMLOED डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। फोन में 7th जनरेशन का इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर, डार्क मोड, रीडिंग मोड को भी शामिल किया गया है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 के साथ लॉन्च किया गया है जो एड्रेनो 640 के साथ पेयर किया गया है। गेमिंग परफॉरमेंस को बेहतर बनाने के लिए 2nd जनरेशन गेम टर्बो फीचर भी दिया गया है।

मोबाइल फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा के साथ 20MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 27W सोनिकचार्ज सपोर्ट के साथ आई है।

logo
Aafreen Choudhary

सैमसंग गैलेक्सी A80

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

टॉप प्रोडक्ट्स

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status