2 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा iQOO 9T, हो सकती है ये कीमत

2 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा iQOO 9T, हो सकती है ये कीमत
HIGHLIGHTS

2 अगस्त को लॉन्च होगा iQOO 9T

60,000 रुपये के आसपास हो सकती है iQOO 9T

जानें क्या होंगे iQOO 9T के स्पेक्स

iQOO 9T हाल ही में सबसे चर्चित फोन में से एक रहा है, और इसके लॉन्च से पहले डिवाइस के बारे में बहुत सारे विवरण पहले ही वेब पर सामने आ चुके हैं। इसके स्पेसिफिकेशंस से लेकर लॉन्च की तारीख तक, टिप्सटर पहले ही फोन के बारे में काफी अहम जानकारियां सार्वजनिक कर चुके हैं। हालाँकि, ऐसा प्रतीत होता है कि यह सब सटीक नहीं है।

यह भी पढ़ें: ट्रेलर: सुधांशु राय की चिंता मणि में थ्रिलर और कॉमेडी का कॉम्बो मजा

ट्रूली और डिजिट द्वारा एक्सेस की गई विशेष जानकारी के अनुसार, iQOO 9T 28 जुलाई को भारत में लॉन्च नहीं होगा, जैसा कि पिछले कुछ दिनों में लीक करने वालों ने दावा किया है। इसके बजाय, कंपनी 2 अगस्त को अपना अगला फ्लैगशिप लॉन्च करेगी। इस पर कोई स्पष्टता नहीं है कि यह वह तारीख भी होगी जब फोन पहली बार बिक्री के लिए जाएगा। लेकिन हमें उम्मीद है कि iQOO 9T 2 अगस्त के लॉन्च के कुछ दिनों बाद सेल के लिए उपलब्ध होगा।

iQOO 9T अनुमानित कीमत 

iqoo 9t

डिवाइस की कीमत के बारे में हमारे पास कोई शब्द नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि फोन की कीमत 60,000 रुपये के आसपास हो सकती है, और इसे दो रंग विकल्पों में उपलब्ध कराया जा सकता है, जिनमें से एक बीएमडब्ल्यू मोटरस्पोर्ट-थीम वाला एडिशन भी है।

iQOO 9T स्पेक्स 

iQOO 9T के कुछ दिनों पहले चीन में लॉन्च किए गए iQOO 10 के लगभग समान होने की उम्मीद है। जैसे, यह 6.78-इंच E5 AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट के साथ आ सकता है। iQOO का नया फोन भी HDR10+ सर्टिफिकेशन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आएगा। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 10T को 3 अगस्त को भारत में किया जाएगा लॉन्च, Amazon पर दिखाई दिया डिवाइस

हुड के नीचे, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी द्वारा संचालित किया जा सकता है जिसमें 12 जीबी तक एलपीडीडीआर 5 रैम और 128 जीबी या 256 जीबी यूएफएस 3.1 इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। इसके अलावा, इसमें पीछे की तरफ 50MP सैमसंग GN5 प्राइमरी लेंस, 13MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12MP टेलीफोटो लेंस के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। इनमें से टेलीफोटो 40x डिजिटल जूम को सपोर्ट करेगा और प्राइमरी लेंस में गिम्बल जैसा OIS सिस्टम मिलने की उम्मीद है। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का सेल्फी लेंस मिलेगा।

डिवाइस 4,700mAh की बैटरी के साथ 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, और इस पर सॉफ्टवेयर टॉप पर FunTouch OS के साथ बॉक्स से बाहर Android 12 होगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo