Microsoft ने Surface Book 2 किया लॉन्च, 13.5 इंच और 15 इंच के स्क्रीन साइज़ में है उपलब्ध

Microsoft ने Surface Book 2 किया लॉन्च, 13.5 इंच और 15 इंच के स्क्रीन साइज़ में है उपलब्ध
HIGHLIGHTS

इस नए डिवाइस की कीमत $1,499 से शुरू होती है और यह 8th जनरेशन के इंटेल कोर i7 प्रोसेसर और 16GB रैम के साथ उपलब्ध है.

Microsoft ने अपने Surface Book डिवाइस का नया डिवाइस Surface Book 2 पेश किया है, यह डिवाइस दो वेरिएन्ट्स में उपलब्ध है. एक वेरिएंट में 13.5 इंच और दूसरे में 15 इंच की डिस्प्ले मौजूद है. दोनों कंपनी की पिक्सलसेन्स तकनीक के साथ आते हैं और इनकी डिस्प्ले को कीबोर्ड से अलग भी किया जा सकता है. Microsoft Surface Book 2 की कीमत $1,499 (लगभग Rs 97,500) से शुरू होगी.

Surface Book 2 डिवाइस 8th जनरेशन इंटेल कोर i7 प्रोसेसर और 16GB रैम के साथ उपलब्ध है. ग्राहक इसे Nvidia GeForce GTX 1060 ग्राफ़िक्स और 1TB स्टोरेज तक बढ़ा कर भी इस्तेमाल कर सकते हैं. 

ऐसा लग रहा है कि Microsoft इस बार बैटरी लाइफ पर फोकस कर रही है और कंपनी का दावा है कि नई Surface Book 17 घंटों की बैटरी लाइफ ऑफर करती है. कंपनी का यह भी कहना है कि 13 इंच के MacBook Pro के मुकाबले इसमें 70% बढ़ी बैटरी दी गई है. और इसका 13.5 इचं वेरिएंट 13 इंच के MacBook Pro के मुकाबले हाई रेजोल्यूशन ऑफर करती है. 

Microsoft की पहली जनरेशन का Surface Book भारत में लॉन्च नहीं हुआ था तो अब देखना यह है कि Surface Book 2 भारत में लॉन्च होगा या नहीं. हालाँकि, कंपनी ने Surface Pro 4 भारत में लॉन्च किया था. Microsoft ने हाल ही में Surface Pro 4 अपडेट किया है, लेकिन अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि यह अपडेटेड डिवाइस देश में लॉन्च किया जाएगा या नहीं. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo