LAVIE MINI पोर्टेबल गेमिंग लैपटॉप CES 2021 में हुआ लॉन्च

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 11 Jan 2021
HIGHLIGHTS

LAVIE Mini को CES 2021 में किया गया लॉन्च

मिनी लैपटॉप है LAVIE का यह डिवाइस

CES 2021 में हुई घोषणाएं

LAVIE MINI पोर्टेबल गेमिंग लैपटॉप CES 2021 में हुआ लॉन्च
LAVIE Mini इंटेल कोर i7 11th Gen CPU द्वारा संचालित है और इसमें Intel Iris Xe Graphics को शामिल किया गया है।

LAVIE Mini को CES 2021 इवेंट में पेश कर दिया ग है। LAVIE Mini एक कॉम्पैक्ट पोर्टेबल गेमिंग लैपटॉप है जो 8 इंच के फॉर्म फैक्टर में आता है। डिवाइस में 8 इंच की WUXGA टचस्क्रीन दी गई है और इसका वज़न 579 ग्राम है। यह इंटेल कोर i7 11th Gen CPU द्वारा संचालित है और इसमें Intel Iris Xe Graphics को शामिल किया गया है। लैपटॉप में क्रिस्टल व्हाइट कलर में छोटी बैकलिट राउंड कीज़ मिली हैं जो ट्रेंस्लुसेंट जैसा दिखाती है। यह 360 डिग्री हिन्ज भी ऑफर करता है जो इसे टू-इन-वन कन्वर्टिब्ल लैपटॉप बनाता है और आप आसानी से इसे टैब्लेट और लैपटॉप मोड में कन्वर्ट कर सकते हैं।

लैपटॉप की ऑप्शनल एक्सेसरीज़ में डोकिंग स्टेशन शामिल है जिससे आप इसे अपने PC से 4K TV को कनैक्ट कर सकते हैं। इसमें इनबिल्ट वेबकैम मौजूद है जो विडियो कॉल के लिए काम आएगा। डिवाइस में ऑप्टिकल टच सेन्सर मिल रहा है। छोटे फॉर्म फैक्टर के कारण इसमें ट्रडीशनल ट्रैकपैड नहीं रखा गया है।

पोर्टेबल गेमिंग कंट्रोलर डॉक LAVIE Mini को Xbox स्टाइल बटन के साथ एक आसान गेमिंग पीसी बनाता है जो इसे कई गेमर्स से परिचित कराता है। पिछले साल हमें डेल के एलियनवेयर हैंडहेल्ड गेमिंग पीसी की जाँच करनी थी। फिलहाल प्रोटोटाइप पर कोई मूल्य या उपलब्धता का पता नहीं चला है।

इस तरह के प्रोटोटाइप बनाने वाली कंपनियां हाथ में पोर्टेबल गेमिंग डिवाइसेज़ के लिए बाजार में एक प्रेरणा पैदा करती हैं जो कि चलते समय खेला जा सकता है और साथ ही साथ आप इसे अपने टीवी पर पॉप कर सकते हैं जब घर इसे एक बड़ी स्क्रीन पर खेल सकते हैं। हमने NVIDIA के साथ-साथ रेज़र के हाथ में आने वाले उपकरणों के बारे में भी देखा है जो दर्शाता है कि ऐसे उपकरणों के लिए एक बाजार है। निनटेंडो स्विच जैसा एक उपकरण इस बात का सबूत है कि गेमर्स के लिए एक बाजार है जो एक गंभीर हैंडहेल्ड गेमिंग डिवाइस चाहते हैं जो कि स्मार्टफोन नहीं है।

logo
Digit Hindi

Web Title: LAVIE Mini is a portable gaming laptop with an 8-inch form factor launched at CES 2021
Tags:
lavie portable gaming laptop convertable gaming laptop gaming laptop that becomes a portable console
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status