HP Spectre 13, दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप, एप्पल के मैकबुक को देगा टक्कर

HP Spectre 13, दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप, एप्पल के मैकबुक को देगा टक्कर
HIGHLIGHTS

HP Spectre 13 दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप है, इसकी मोटाई 10.4mm है और इसमें 13.3-इंच की फुल HD डिस्प्ले के साथ ही 8GB की रैम, 512GB की SSD स्टोरेज और इंटेल कोर i5/i7 प्रोसेसर में से किस एक को चुनने का ऑप्शन मिलेगा.

HP ने बाज़ार में अपना नया लैपटॉप Spectre 13 पेश किया है, कंपनी का दावा है कि ये दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप है. इस लैपटॉप की मोटाई 10.4mm और वजन 2.45 पाउंड्स (लगभग 1.1 किलोग्राम) है और ये एल्युमीनियम और कार्बन फाइबर बॉडी के साथ आता है. Spectre 13 में 13.3-इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गी है, इस लैपटॉप का डिज़ाइन बहुत ही खास है, इसे हाई-एंड फर्नीचर डिज़ाइन से प्रेरणा लेकर डिज़ाइन किया गया है. इसके साथ ही इसके कीबोर्ड में बैकलिट कीज भी मौजूद हैं, साथ ही इसमें एक ग्लास ट्रैकपैड और तीन USB टाइप-C पोर्ट्स दिए गए हैं. इस लैपटॉप में 8GB की रैम और 512GB की SSD स्टोरेज दी गई है, और इसमें इंटेल कोर i5/i7 प्रोसेसर में से किस एक को चुनने का ऑप्शन मिलेगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

लैपटॉप को ठंडा रखने के लिए HP ने इंटेल हाइपरबेरिक कूलिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है, जो न सिर्फ गर्म हवा को बाहर निकलता है बल्कि ठंडी हवा भी देता है. HP Spectre 13 लैपटॉप Bang & Olufsen ऑडियो टेक्नोलॉजी के साथ भी आएगा. इस डिवाइस की कीमत $1,169.99 (लगभग Rs. 78,000) है.

इसे भी देखें: फोटो और विडियो के लिए HTC जल्द लाएगा नया स्मार्टफ़ोन

इसे भी देखें: अमेज़न अगले हफ्ते लॉन्च करेगी नई जेनरेशनल किंडल डिवाइस

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo